लंदन (आईएएनएस)। आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में बिजी शेड्यूल होने के बावजूद टीम इंडिया ने फिल्म देखने का समय निकाल लिया। भारतीय टीम मंगलवार को सलमान खान स्टारर फिल्म 'भारत' देखने गई। इसकी तस्वीर केदार जाधव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। जाधव ने तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा, 'भारत की टीम, 'भारत' मूवी के बाद।' जाधव के साथ एमएस धोनी, हार्दिक पांड्या, शिखर धवन और केएल राहुल भी नजर आ रहे थे।

सलमान खान ने कहा शुक्रिया
टीम इंडिया के 'भारत' फिल्म देखने के बाद सलमान खान ने भारतीय टीम को धन्यवाद दिया। सलमान ने टि्वटर पर लिखा, 'भारत को पसंद करने के लिए भारत टीम को थैंक्यू। भारत को देखने के लिए शुक्रिया भाईयों। इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्डकप मैचों को लेकर आपको शुभकामनाएं। पूरा भारत आपके साथ है। भारत जीतेगा।'


कल भारत का होगा न्यूजीलैंड से मुकाबला
भारतीय क्रिकेट टीम इस समय भले आराम फरमा रही है, मगर टीम का अगला मुकाबला गुरुवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ होना है। टीम इंडिया ने इस टूर्नामेंट की शुरुआती धमाकेदार अंदाज में की है। भारत ने अभी तक दो मैच खेले हैं और दोनों में जीत दर्ज की। पहले मैच में भारत ने जहां साउथ अफ्रीका को पटखनी दी थी वहीं दूसरी मुकाबले में कंगारुओं को धूल चटाई।

Cricket News inextlive from Cricket News Desk