कानपुर। आईसीसी क्रिकेट वर्ल्डकप में टीम इंडिया का अभी तका का प्रदर्शन शानदार रहा है। भारत ने कोई मुकाबले नहीं हारे। फैंस को खुशी तब हुई जब भारत ने पाकिस्तान को पटखनी दी। भारत-पाक मैच के बाद टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में भी हल्का-फुल्क माहौल है। यही वजह है कि भारतीय क्रिकेटरों ने अपनी हेयर स्टाईल बदल ली। कप्तान विराट कोहली से लेकर पांड्या और धोनी तक सब कूल लुक में नजर आ रहे। टीम इंडिया के अफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी एक तस्वीर भी पोस्ट की गई।
icc world cup 2019 : पाकिस्तान को हराने के बाद भारतीय क्रिकेटरों ने बदली हेयरस्टाईल,अगले मैच में दिखेंगे ऐसे
किसका लुक है सबसे कूल
इस तस्वीर में चार भारतीय क्रिकेटर नजर आ रहे। जिसमें हार्दिक पांड्या, युजवेंद्र चहल, विराट कोहली और एमएस धोनी हैं। इन सभी की हेयर स्टाईल लगभग एक जैसी है। सभी के बाल एकदम छोटे हैं और साइड से ट्रिमिंग की गई है। इस फोटो को शेयर करते हुए एक सवाल भी पूछा गया कि, आपको इनमें किसका लुक सबसे कूल लग रहा। वैसे कूल तो भारतीय टीम में एक ही हैं, वो भी हैं पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी।

धोनी को इन्होंने दिया नया अवतार

एमएस धोनी के इस नए लुक के पीछे मशहूर हेयर स्टाईलिस्ट आलिम हकीम का हाथ है। हकीम ने धोनी की हेयरकट करते हुए एक तस्वीर अपने अफिशल टि्वटर पर शेयर की। हकीम कैप्शन लिखते हैं, 'हेयकट सेशन फिलहाल जारी है। अगर धोनी के बाल काटने हों तो इससे ज्यादा क्या खुशी होगी। खैर ये शानदार तस्वीर हार्दिक पांड्या ने खींची।'


अफगानिस्तान से होगा अगला मुकाबला
भारतीय क्रिकेट टीम का अब अगला मैच 22 जून को अफगानिस्तान के खिलाफ होना है। टीम इंडिया मौजूदा वर्ल्डकप में अजेय रही है। भारत ने चार मुकाबले खेले जिसमें तीन में जीत मिली तो एक बारिश में धुल गया। फिलहाल टीम इंडिया सात अंकों के साथ टाॅप 4 में बनी है। बताते चलें टूर्नामेंट के ग्रुप स्टेज खत्म होने के बाद अंक तालिका में टाॅप 4 टीमें ही सेमीफाइनल के लिए क्वाॅलीफाई करेंगी। भारत का अभी तक का जो प्रदर्शन रहा है उससे फैंस को टीम इंडिया के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद पूरी है।

Cricket News inextlive from Cricket News Desk