कानपुर। आईसीसी वर्ल्डकप 2019 में टीम इंडिया ने रविवार को पाकिस्तान को 89 रनों से करारी शिकस्त दी। वैसे तो ये मैच भारत की जीत को लेकर चर्चा में रहा। मगर बीच मैच में धोनी की बेटी जीवा की पंत के साथ मस्ती फैंस खूब पसंद कर रहे। बैकअप के रूप में इंग्लैंड गए रिषभ पंत को अभी खेलने का मौका नहीं मिला है। ऐसे में वो फिलहाल बेबी सिटिंग ही कर रहे हैं, ये कहना है आईसीसी का। दरअसल आईसीसी क्रिकेट वर्ल्डकप के अफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर जीवा और पंत का वीडियो शेयर किया गया जिसमें कैप्शन था, 'रिषभ पंत ने फिर से बेबी सिटिंग शुरु की, इस बार जीवा धोनी के साथ।'



पंत ने उतारी जीवा की नकल

इस वीडियो में आप देखेंगे कि जीवा और पंत खूब जोर-जोर से चिल्ला रहे। दरअसल पंत माही की बेटी के साथ मस्ती कर रहे थे। जीवा जैसा करती थी, पंत भी उसी की नकल उतार रहे थे। बता दें जीवा अपनी मां साक्षी धोनी के साथ वर्ल्डकप मैच देखने स्टेडियम आई थी। धोनी जब-जब मैच खेलते हैं तो उनका परिवार मैच देखने जरूर आता है। हालांकि इस बार माही की फैमिली शुरुआती 15 दिन धोनी के साथ नहीं थी। बीसीसीआई ने टूर्नामेंट शुरु होने से पहले निर्देश दिया था कि खिलाड़ियों की वैग्स या फैमिली 15 दिन के बाद ही खिलाड़ी के साथ रह पाएंगी। अब जब टूर्नामेंट को शुरु हुए 15 दिन से ज्यादा हो गए तो साक्षी माही के साथ रहने लगी।

ICC World cup 2019 : जानें किस पाक गेंदबाज ने रोहित शर्मा से सबसे ज्यादा मार खाई

ICC World cup 2019 : जानें वर्ल्डकप में कितने गेंदबाजों ने पहली गेंद पर लिया विकेट, विजय शंकर पहले भारतीय

रोहित भी दिखे थे अपनी बेटी के साथ

भारत बनाम पाकिस्तान मैच से पहले हिटमैन रोहित शर्मा भी अपने बेटी के साथ नजर आए थे। रोहित की बेटी समायरा का जन्म दिसंबर 2018 में हुआ था। उसके बाद रोहित आईपीएल और अब वर्ल्डकप में बिजी होने के चलते बेटी के साथ ज्यादा समय नहीं दे पाते।

Cricket News inextlive from Cricket News Desk