कानपर। फरहान अख्तर के साथ उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी डांडेकर के रिलेशनशिप की सुर्खियां बनती ही रहती हैं। इस बार कपल ने कुछ अलग किया है जिसे लेकर शायद लोग उन्हें बधाई भी देने लगें। दरअसल फरहान ने अपने इंस्टाग्राम से एक तस्वीर साझा की है जिसमें वो गर्लफ्रेंड शिबानी का हाथ थामें नजर आ रहे हैं और दोनों के हाथों की रिंग फिंगर में अंगूठियां नजर आ रही हैं। वैसे तो लोग कपल की ये तस्वीर देख कर कई तरह के अंदाजे लगा ले रहे हैं, कुछ को तो ये इंगेजमेंट रिंग लग रही है। वहीं इस पर जो पोस्ट लिखी है उससे भी फैंस को कई बातें कनफर्म हो रही हैं।
क्या फरहान अख्तर-शिबानी डांडेकर ने कर ली सगाई,हाथों में अंगूठियां पहने किया ये पोस्ट
फरहान बोले, 'छोटी सी चीज कहती है बहुत कुछ'
वहीं फरहान ने इस पोस्ट पर जो लिखा उसे देखकर फैंस को इनके रिलेशशिप पर जो कंफ्यूजन थी वो भी क्लियर हो जा रही है। दरअसल फरहान ने अपने इस पोस्ट पर इस तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा है, 'बहुत कुछ अच्छा और सच्चा होता है हाथ थामने में, 'एक तरह की सिंप्लीसिटी, आप छोटी सी चीज करके कितना कुछ कह सकते हैं।' आपको बता दें कि दोनों एक-दूसरे के साथ प्यार भरे पल बिताने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं। अकसर साथ में दोनों बहुत सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते ही रहते हैं जिनमें दोनों के बीच की खास केमिस्ट्री को देखा जा सकता है। हालांकि फरहान ने अपनी पोस्ट में ये कनफर्म नहीं किया है कि ये शिबानी का हाथ है या किसी और का।
क्या फरहान अख्तर-शिबानी डांडेकर ने कर ली सगाई,हाथों में अंगूठियां पहने किया ये पोस्ट
फरहान के बर्थडे पर की थी मूवी डेट

वहीं करीब दो महीना पहले ही शिबानी ने फरहान के साथ ओपन थियेटर मूवी डेट की थी। इसके लिए शिबानी ने प्लानर्स को हायर किया था। मालूम हो फरहान का जन्मदिन 9 जनवरी को होता है और उसी दिन शिबानी ने ये सब प्लान किया था। हालांकि इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर करीब हफ्ते भर बाद आई थी। वहीं इनके रिलेशनशिप का खुलासा तब हुआ था जब दोनों ने एक ही तस्वीर अपने-अपने इंस्टाग्राम से शेयर की थी। फरहान ने शिबानी का हाथ थामे एक तस्वीर साझा की थी जिसमें उनकी पीठ दिख रही थी। वहीं शिबानी ने जो तस्वीर शेयर की थी उसमें फरहान की पीठ दिख रही थी और उन्होंने एक्टर का हाथ थामा हुआ था।
क्या फरहान अख्तर-शिबानी डांडेकर ने कर ली सगाई,हाथों में अंगूठियां पहने किया ये पोस्ट

फरहान अख्‍तर शिबानी दांडेकर की मूवी डेट, इंस्‍टाग्राम पर शेयर की रोमांटिक पल की तस्‍वीरें


फरहान अख्तर बर्थडे: नाइट क्‍लब में हुई थी अधुना से पहली मुलाकात, फि‍र प्यार, शादी और तलाक

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk