feature@inext.co.in
KANPUR: अश्विनी अय्यर तिवारी की अपकमिंग मूवी पंगा में कंगना रनोट लीड रोल कर ही हैं। इस मूवी को अगले साल रिपब्लिक डे से पहले वाले फ्राईडे पर रिलीज करने का फैसला लिया गया है। यहां इंटरेस्टिंग खबर यह है कि कंगना के 'मेंटर' अनुराग बसु भी उसी दिन अपनी अगली मूवी लेकर आने वाले हैं। ऐसे में, 'गुरु-शिष्या' की होने वाली इस टक्कर को लेकर अभी से बातें शुरू हो गई हैं।
तो क्या कंगना अब अपने गुरु अनुराग से लेंगी पंगा,महेश भट्ट ने तो कहा अभी बच्ची हैं वो
'रिपब्लिक डे' पर करना है कब्जा
कहा जा रहा है कि कंगना अपनी ईमेज वैसी बनाना चाहती हैं जैसी सलमान खान की है, जिनको लेकर इंडस्ट्री मानकर चलती है कि वह हर ईद पर अपनी मूवी रिलीज करेंगे। ठीक सलमान की तरह कंगना भी रिपब्लिक डे की तारीख को अपने लिए फिक्स कर लेना चाहती हैं। बता दें कि हाल ही में अनुराग ने अनाउंस किया था कि उनकी मूवी, जिसका टाइटल अभी तय नहीं है, 24 जनवरी, 2020 को रिलीज की जाएगी। इस मूवी में अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, आदित्य रॉय कपूर, सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख जैसे एक्टर्स नजर आएंगे। यह एक्शन-कॉमेडी मूवी पहले इसी साल 6 सितंबर को रिलीज होनी थी।
तो क्या कंगना अब अपने गुरु अनुराग से लेंगी पंगा,महेश भट्ट ने तो कहा अभी बच्ची हैं वो
कबड्डी प्लेयर के रोल में कंगना

पंगा की बात करें तो यह कबड्डी के बैकड्रॉप पर बनी मूवी होगी जो फैमिली वैल्यूज की अहमियत, रिलेशनशिप्स और खुद को चैलेंज करते हुए अपना बेस्ट देने के बारे में बात करेगी। अश्विनी की आखिरी मूवी बरेली की बर्फी थी जिसके लिए उन्हें काफी तारीफें मिली थीं। पंगा का पहला शेड्यूल पूरा हो चुका है और इस दौरान कंगना-अश्विनी की दोस्ती भी बहुत गहरी हो गई है। कंगना पहली बार किसी मूवी में कबड्डी प्लेयर का रोल करती नजर आएंगी। इस मूवी में उनके साथ जस्सी गिल, नीना गुप्ता और रिचा चड्ढा जैसे एक्टर्स भी होंगे।

कंगना ने निशाने पर लिया था भट्ट फैमिली को

बीते कुछ वक्त से कंगना रनोट और उनकी बहन रंगोली चंदेल ने आलिया भट्ट और उनकी फैमिली को निशाने पर ले रखा था। जहां कंगना ने आलिया पर 'डबल स्टैंडड्र्स' रखने का आरोप लगाया था वहीं रंगोली ने आलिया, उनकी मदर सोनी राजदान की नेशनैलिटी पर सवाल खड़े किए थे। इसके बाद रंगोली के निशाने पर आए आलिया के फादर महेश भट्ट, जिनको लेकर उन्होंने कहा कि उन्होंने कंगना पर अपनी चप्पल फेंकी थी।

जानें क्यों आलिया बोलीं जिसे ट्रेल करना हो करे पर अब 'मैं अब चुप रहूंगी'


मुसीबत में फंसे कंगना और राजकुमार राव, बदलेगा 'मेंटल है क्या' का टाइटल

महेश बोले 'कंगना अभी बच्ची'
हाल ही में जब महेश से इस घटना के बारे में सवाल किए गए तो उन्होंने कोई रिएक्शन नहीं दिया। पर कंगना को लेकर वह बोले, 'वह (कंगना) अभी बच्ची हैं। उन्होंने हमारे साथ ही अपने करियर की जर्नी शुरू की थी। उनकी बहन के आरोपों पर मैं कमेंट नहीं करूंगा। हमारी परवरिश और कल्चर हमें सिखाता है कि हमें बच्चों पर उंगली नहीं उठानी चाहिए। अपने बच्चों के खिलाफ कुछ कहना पॉसिबल नहीं होगा। मैं जब तक जिंदा हूं तब तक अपने बच्चों के खिलाफ कुछ नहीं कहूंगा।'

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk