कानपुर। काफी समय से अर्जुन कपूर और मलाइका का रिश्ता टाॅक ऑफ द टाउन बना हुआ है। दोनों के रिस्ते को लेकर कपूर और खान परिवार में उठा-पटक मची हुई है। इस बीच एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसे देख कर कपल को राहत की सांस लेनी चाहिए। दरअसल अर्जुन-मलाइका के साथ सोनम-आनंद की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर को देख कर लोग यही अंदाजा लगा रहे हैं कि मलाइका की एंट्री के लिए कपूर फैमिली ने हां कह दी है। बता दें कि तस्वीर नाताशा पूनावाला के ऑफिशियल अकाउंट से शेयर की गई है।
तो क्या सोनम कपूर ने दे दी भाई अर्जुन और मलाइका के रिश्ते को मंजूरी,अप्रैल में कर सकते हैं शादी
अप्रैल में कर सकते हैं शादी
वहीं अर्जुन और मलाइका को लेकर कुछ दिनों से ये खबर है कि कपल अप्रैल में शादी के बंधन में बंधेगा। दोनों की शादी की बातों को लेकर इन दिनों खूब चर्चा हो रही है। दोनों बीते साल ही रिलेशनशिप में आए थे पर अब तक अपने रिश्ते पर दोनों ने चुप्पी साधी हुई है। हालांकि दुनिया भर की बातों से परेशान हो कर रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्जुन और मलाइका ने सात फेरे ले साथ जीने-मरने की कसमें खाने की प्लानिंग कर ली है। मालूम हो अर्जुन ने रिलेशनशिप के दौरान पिछले साल लोखंडवाला की एक पाॅश सोसायटी में अपार्टमेंट खरीदा था। इसे लेकर कहा जा रहा था कि अर्जुन-मलाइका जल्द ही शादी करके इस अपार्टमेंट में शिफ्ट हो जाएंगे।
तो क्या सोनम कपूर ने दे दी भाई अर्जुन और मलाइका के रिश्ते को मंजूरी,अप्रैल में कर सकते हैं शादी
इस तरह हुआ रिलेशनशिप का खुलासा
हाल ही में करण जौहर के चैट शो में हार्दिक पांड्या और केएल राहुल गए थे। वहां करण ने क्रिकेटर्स से पूछा, 'बाॅलीवुड एक्ट्रेस में उनका क्रश कौन है'? इस पर जवाब में मलाइका का नाम सुनने को मिला। हालांकि करण ने इस पर बात घुमाते हुए कहा, 'क्योंकि वो अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं।' वहीं बाद में जब करीना कपूर चैट शो में पहुंची तो करण ने उनसे पूछा उन्हें मलाइका की वेडिंग के बारे में क्या कहना है। करीना ने इस पर कोई जवाब न देते हुए बस मुस्कुरा कर सबकुछ बयां कर दिया।
तो क्या सोनम कपूर ने दे दी भाई अर्जुन और मलाइका के रिश्ते को मंजूरी,अप्रैल में कर सकते हैं शादी

जाह्नवी कपूर बर्थडे: बेटी को फिल्मों में नहीं शादी के जोड़े में देखना चाहती थीं मां श्रीदेवी, ये इच्छा रह गई अधूरी


अरबाज संग तलाक की एक रात पहले क्या हुआ था, मलाइका अरोड़ा ने किया खुलासा

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk