ड्डद्दह्मड्ड@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

न्द्दक्त्रन् (12 रूड्डह्मष्द्ध): नगर विकास मंत्री आजम खां ने शनिवार को बीजेपी, शिवसेना और आरएसएस पर जमकर निशाना साधा। इस मौके पर उन्होंने मंदिर-मस्जिद पर तीखी टिप्पणी की। उन्होंने ये भी कहा कि ताजमहल यदि शिव मंदिर है तो धरोहर को संभालने के लिए शिवसैनिक आगे आएं। औवेसी पर भी उन्होंने जमकर कटाक्ष किया।

साध्वी प्राची और मेरे प्यार को भाजपा लव-जेहाद कहेगी

आगरा दौरे पर आए नगर विकास मंत्री अधीनस्थों की मीटिंग लेने के साथ सिकंदरा एमबीबीआर प्लांट का निरीक्षण भी किया। सर्किट हाउस में मीटिंग लेने के बाद वह पत्रकारों से मुखातिब हुए। इस दौरान उन्होंने कहा कि हम साध्वी प्राची से प्यार करते हैं तो आरएसएस व भाजपा इसे भी लव-जेहाद कहेगी। मस्जिद के गिरने के सवाल पर कहा कि इससे इस्लाम को कोई नुकसान नहीं होगा, जबकि मंदिर गिरे तो सांप्रदायिक तनाव की स्थिति बन आती है।

क्या मैं भी चाय बेचना शुरु कर दूं

डिप्टी सीएम बनने के सवाल पर नगर विकास मंत्री ने कहा कि वे डिप्टी सीएम नहीं पीएम बनना चाहते हैं। उनका कहना था कि चाय बेचने वाला पीएम बन सकता है, तो क्या मैं भी चाय बेचना शुरु कर दूं। उन्होंने आरएसएस के नाथूराम का वंशज करार दिया। जेएनयू के मामले में उन्होंने कहा कन्हैया तो पकड़ा गया। आरएसएस को कंस बताते हुए पकड़े जाने की बात कही। ताजमहल के बारे में आजम खां ने कहा कि मैं कहता हूं कि ताजमहल शिव मन्दिर है, इसके लिए शिवसेना आगे तो आए। ओवैसी के बारे में आजम खां ने कहा कि वे हैदराबाद में बिरयानी बनाएं और खाएं यूपी को ये बात भूल जाएं।