-सीएम की फ्लीट पहुंची, सुरक्षा का लिया जायजा

-हेलीपैड को हटाकर रोड की तरफ बनाने के निर्देश

Mawana : कमिश्नर और आईजी ने हेलीपैड का निरीक्षण कर सुरक्षा संबंधी जानकारी ली। आईजी ने हेलीपैड को हटाने के लिए कहा तो पीडब्लूडी अधिकारियों को पसीने आ गए। कमिश्नर आलोक सिन्हा और आईजी आलोक शर्मा ने हेलीपैड को हटाकर रोड की तरफ बनाने के निर्देश दिए। इस पर अधिकारियों में खलबली मच गई। कुछ देर के बाद कमिश्नर तो चले गए मगर आईजी ने रैली स्थल पहुंच कर सभी तैयारियों की बावत डीएम, एसएसपी और अतुल प्रधान से जानकारी ली।

मुख्यमंत्री की सद्भावना रैली का जायजा लेने के लिए आईजी आलोक शर्मा, डीएम पंकज यादव, एसएसपी सुभाष सिंह बघेल से भी जानकारी ली। आईजी ने डीएम और एसएसपी से कहा कि सुरक्षा को लेकर कोई कोताही न बरती जाए। हेलीपैड के दो सौ मीटर में फोर्स तैनात कर लाइट का इंतजाम किया जाए, ताकि गेहूं की फसल में कोई शरारती तत्व न घुस पाए। बारिश का मौसम देखते हुए आरआई को नए छाते, कारपेट समेत जरूरी इंतजाम करने के निर्देश भी दिए। आईजी ने डीएम से कहा कि सबसे पहले स्टेज पर बैठने वालों की सूची फाइनल कर सुरक्षा अधिकारियों को दी जाए, ताकि कोई स्टेज तक न पहुंच पाए। सूची में जिनके नाम होंगे उन्हें ही गेट नंबर एक से एंट्री दी जाएगी, जबकि बाकी लोग दो और गेट नंबर तीन से एंट्री करेंगे।

फलावदा छावनी में तब्दील

Mawana : प्रदेश के मुखिया अखिलेश यादव की सद्भावना रैली की तैयारी पूरी हो गई हैं। इसी के चलते रैली स्थल पीएचसी मैदान समेत समूचा फलावदा छावनी में तब्दील कर दिया गया है। रैली स्थल से लेकर कस्बे और आने जाने वाले मार्गो पर भारी संख्या में पुलिस, पीएसी तैनात कर दी गई। हेलीपैड के पास ही फायर बिग्रेड की गाड़ी और आग बुझाने के इंतजाम किये गए हैं।