RANCHI : आइआइएम रांची के 2013-15 बैच के पीजीडीएम और पीजीएचआरएम स्टूडेंट्स को कालेज के अंतिम दिनों में झारखंड के एडवेंचर को जानने का मौका मिला। स्टूडेंट्स के लिए जमशेदपुर में लीडरशिप ऑब्टबेंड प्रोग्राम का आयोजन किया गया था। यह आयोजन टाटा स्टील एडवेंचरस फाउंडेशन के द्वारा किया गया। तीन दिनों तक चलने वाले इस प्रोग्राम में हर दिन अलग-अलग इवेंट हुए जिसे स्टूडेंट्स ने जमकर इंजॉय किया। इस प्रोग्राम में छह स्टूडेंट्स का ग्रुप बनाया गया था, जिसमें हर ग्रुप में सात स्टूडेंट थे। गेम्स के दौरान सभी ग्रुप से एक लीडर चुना गया। तीन दिनों के इस एडवेंचरस गेम में कंटीली तारों पर चलना, टायर के माध्यम से कूदना, रॉक क्लाइंबिंग जैसे कई इवेंट हुए।

सेंट माइकल स्कूल के बच्चे पंचमढ़ी रवाना

सेंट माइकल स्कूल के स्काउट एंड गाइड के स्टूडेंट्स मध्य प्रदेश के पंचमढ़ी में आयोजित हो रहे अंतराष्ट्रीय साहसिक कार्यकम में शामिल होने के लिए शनिवार को रवाना हो गए। टीम में नीपु कुमारी, शिल्पा कुमारी, अनामिका कुमारी, रोहित उरांव, अभिषेक कुमार और सुधांशु सिंह शामिल है। टीम के साथ स्कूल की शिक्षिका अस्मिता दुर्गावती और स्टाफ कुणाल शर्मा भी गए हैं। गौरतलब है कि इस कार्यक्रम में नेपाल, बांग्लादेश और भूटान जैसे देशों के भी स्टूडेंट्स पार्टिसिपेट करते हैं।

आईएएस ममता से मिले सीएम रघुवर दास

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने मेडिका हॉस्पिटल में इलाजरत आईएएस ऑफिसर ममता से शनिवार को मुलाकात कर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली। मुख्यमंत्री ने तत्काल एयर एंबुलेंस से ममता को बेंगलुरू में इलाज के लिए ले जाने का निर्देश दिया। इसके अलावा उनके इलाज के लिए सीएम ने 50 लाख रुपए की मंजूरी दे दी है। इसके बाद मुख्यमंत्री ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ रवीन्द्र राय और आईपीएस कुलदीप द्विवेदी की मां से भी मुलाकात कर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली।