-केजरीवाल के कारवां ने शहर में किया प्रचार, मैदागिन पर विरोधियों से हुआ सामना

-IIT BHU के स्टूडेंट्स ने 'आप' के अरविंद से की मुलाकात, किया समर्थन का वादा

VARANASI: चुनावी डेट पास देख पॉलिटिकल पार्टियां अपना माहौल बनाने की तैयारियों में पूरे दमखम से जुट गई हैं। आम आदमी पार्टी के कोऑर्डिनेटर अरविंद केजरीवाल तो शहर से लेकर गांव तक एक किये हुए हैं। गांव की पगडंडियों से होते हुए शुक्रवार को केजरीवाल का कारवां शहरी इलाकों में था। खास यह रहा कि कहीं तो उन्हें गदगद करने वाला जनसमर्थन मिला तो कहीं विरोधियों की तल्खी भी झेलनी पड़ी।

सुबह पहुंचे कंपनी गार्डेन

अपने प्रचार कार्यक्रम के दौरान अरविंद केजरीवाल सुबह सुबह कंपनी गार्डेन पहुंचे। स्वागत में कार्यकर्ता तैयार बैठे थे। अरविंद ने मार्निग वाकर्स से मुलाकात की और उनके पूछे सवालों का जवाब भी दिया। कुछ तीखे प्रश्न भी पूछे गये। वहां से हो कर अरविंद आगे बढ़े तो कुछ विरोधी स्वर पर सुनाई दिये। चौक पहुंचते पहुंचते विरोधियों का स्वर और भी तल्ख हो गया। अरविंद केजरीवाल के समर्थकों और विरोधियों के बीच नारेबाजी शुरू हुई और दोनों तरफ के लोग आमने सामने आ गए। स्थिति बिगड़ते हुए देख पुलिस ने हस्तक्षेप किया और मामले को शांत कराया। मैदागिन से चौक तक के अपने प्रचार कार्यक्रम में अरविंद केजरीवाल के साथ चल रहे उनके कार्यकर्ता पार्टी के विचारों की जानकारी देते चल रहे थे। अरविंद केजरीवाल ने रमरेपुर स्थित मलिन बस्ती, पहडि़या चौराहे, मदरसा इस्लामिया, सरैयां व बुनकर मार्केट में भी जोरदार प्रचार अभियान चलाया।

स्टूडेंट्स ने पूछे प्रश्न भी

आम आदमी पार्टी को बीएचयू आईआईटी स्टूडेंट्स के एक दल का समर्थन मिला है। इन स्टूडेंट्स की एक टीम ने फ्राइडे को महमूरगंज स्थित पार्टी कार्यालय मं अरविंद से मुलाकात की। स्टूडेंट्स ने पार्टी को अपना समर्थन देकर जुड़ने की बात कही। स्टूडेंट्स ने अरविंद केजरीवाल से कुछ प्रश्न भी पूछे। स्टूडेंट्स ने अरविंद को कैंपस में आने का न्योता भी दिया है।