-इज्जतनगर में सर्वेश व रामभरोसे के कत्ल में हुआ खुलासा

-कांट्रेक्ट किलर की मदद से दिया गया था वारदात को अंजाम

BAREILLY: इज्जतनगर के अहलादपुर में ख् अप्रैल को रामभरोसे व सर्वेश के मर्डर में पुलिस की नई थ्योरी सामने आई है। आरोपियों ने पहले सर्वेश के मर्डर की प्लानिंग थी, लेकिन बाद में रामभरोसे के दुश्मनों से भी हाथ मिला लिया और कांट्रेक्ट किलर की हेल्प से रामभरोसे की गला रेतकर और सर्वेश का गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी। दोनों को अलग तरह से मारने की वजह पुलिस को भ्रमित करना था। पुलिस ने मेन आरोपी वीरेंद्र, वीरेंद्र के पिता रत्‍‌नलाल, संजीव व कांट्रेक्ट किलर मोहम्मद जैदी, को अरेस्ट किया है। पुलिस इस मामले में पहले ही तीन नामजद आरोपियों नन्हें लाल, विनोद व लाल करन को जेल भेज चुकी है।

पहले खुलासे में नहीं क्लियर हुआ था हत्या का मोटिव

पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा 7 अप्रैल को ही कर दिया था, लेकिन ये नहीं साफ हो पाया था कि हत्या का मकसद क्या था। वीरेंद्र ने पुलिस को बताया है कि लाल करन ने अपनी बहन को सर्वेश के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। सर्वेश को मारने के लिए उसने अपने बहनोई वीरेंद्र और कांट्रेक्ट किलर मोहम्मद जैदी से संपर्क किया। वहीं सर्वेश के साथ हमेशा साथ रहने वाले रामभरोसे को भी मारने के लिए रामभरोसे के दुश्मन विनोद से भी बात की।

मिलकर दी थी सुपारी की रकम

दोनों की हत्या के लिए भ्0 हजार रुपये की सुपारी तय की गई। फ्क् मई को जैदी को ख्भ् हजार रुपये लालकरन और ख्भ् हजार रुपये विनोद ने दिए। उसके बाद ख् अप्रैल की डेट फिक्स की गई। हमेशा की तरह रामभरोसे व सर्वेश साथ ही आ रहे थे। पहले रामभरोसे को जैदी, वीरेंद्र, लाल करन और विनोद ने पकड़ लिया और गला रेत कर उसकी हत्या कर दी। उधर संजीव, रत्‍‌नलाल और नन्हें सर्वेश को पकड़े रहे और फिर उसका भी गला घोंट दिया।