- मसूरी नगर पालिका की बोर्ड मीटिंग में 16 में से 13 प्रस्तावों को मिली स्वीकृति

मसूरी, नगर पालिका परिषद मसूरी की विशेष बोर्ड बैठक में भी मालरोड से अतिक्रमण हटाने का मुद्दा ही विशेष चर्चा का विषय रहा। हालांकि बोर्ड बैठक में कुल 16 प्रस्ताव सदन की स्वीकृति के लिए लाए गये थे, जिसमें से दो प्रस्तावों को अगली बैठक के लिए स्थगित कर दिया गया। जबकि 13 प्रस्तावों को सर्वसम्मत्ति से सदन ने स्वीकृति प्रदान की।

कार्निवाल को 15 लाख की स्वीकृति

पालिकाध्यक्ष अनुज गुप्ता की अध्यक्षता में शुरू हुई बोर्ड बैठक में विंटरलाइन कार्निवल के लिए 15 लाख रुपए पालिका द्वारा प्रदान करने को बहुमत के आधार पर स्वीकृति दी गयी। इस दौरान सभासद प्रताप पंवार, जशोदा शर्मा, सरिता देवी तथा आरती अग्रवाल ने अपने वार्डों में अलाव के लिए लकड़ी वितरित करने की मांग की। रात्रि सफाई व्यवस्था हेतु 20 संविदा कर्मियों का सेवाकाल 31 मार्च तक बढाने को सदन ने सर्वसम्मत्ति से स्वीकृति दी।

अतिक्रमण का विरोध तो एफआईआर

इसके अलावा बोर्ड बैठक में मालरोड को अतिक्रमण मुक्त करवाने के मुद्दे पर पालिकाध्यक्ष अनुज गुप्ता ने कहा कि 31 मार्च तक हर हालत में मालरोड को अतिक्रमण मुक्त करवाना है और अगर इसमें नाकाम रहे तो उच्च न्यायालय की शरण लेने से भी नहीं हिचकिचाएंगे। उन्होंने कहा कि अतिक्रमण हटाने के दौरान विरोध करने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने में भी पालिका कोताही नहीं बरतेगी। बैठक में अधिशाषी अधिकारी एमएल शाह, नगर अभियंता रमेश बिष्ट, सभाषद सुरेश थपलियाल, कुलदीप रौंछेला, नंदलाल सोनकर, दर्शन रावत, प्रताप पंवार, जसबीर कौर, गीता कुमाई, आरती अग्रवाल, मनीषा खरोला, सरिता पंवार, जशोदा शर्मा तथा सरिता देवी उपस्थित थीं।