21 दुकानों पर चला एडीए का बुलडोजर

15 मकानों का निर्माण व अवैध कब्जा भी तोड़ा गया

ALLAHABAD: अलोपीबाग से दारागंज जाने वाली सड़क के चौड़ीकरण का अभियान एडीए ने तेज कर दिया है। बुधवार को हुए हंगामा और विरोध के बाद भी गुरुवार को एडीए टीम ने जबर्दस्त कार्रवाई करते हुए दारागंज में वर्षो से चल रहे अवैध गल्ला मंडी को साफ कर दिया। अवैध कब्जा कर बनाए गए दुकानों को तोड़ा गया। इससे हड़कंप मची रही। दुकानदारों ने कार्रवाई का विरोध किया, लेकिन किसी की एक न चली।

30 जून तक का समय निर्धारित

गुरुवार को एडीए के जोनल अधिकारी आलोक कुमार पांडेय के नेतृत्व में एडीए की टीम अलोपीबाग पहुंची। सड़क चौड़ीकरण के जद में आ रहे दुकानों व मकानों को गिराने की कार्रवाई शुरू की गई। क्योंकि कुंभ मेला के लिए सड़क को चौड़ा किया जाना है। इसके लिए 30 जून का समय निर्धारित किया गया है।

गुरुवार को एडीए टीम अलोपीबाग रेलवे क्रासिंग से आगे मेन रोड पर पिछले कई वर्षो से सड़क किनारे अवैध तरीके से चल रहे गल्ला मंडी को हटाने पहुंची। दुकानदारों ने बांस-बल्ली व टट्टर से घेराबंदी कर दुकान बनाए थे। दुकानदारों को जगह खाली करने और सामान हटाने का समय दिया गया। चेतावनी के बाद भी न मानने पर कार्रवाई शुरू की गई। विरोध हुआ लेकिन पुलिस व पीएसी की मौजूदगी के कारण कोई असर नहीं हुआ। 21 दुकानों को तोड़ा गया।