- कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बैठक आयोजित कर अवैध शराब के कारोबार पर की चर्चा

- शराब माफियाओं में पुलिस का नहीं है डर

RISHIKESH: ऋषिकेश में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बैठक का आयोजन किया। बैठक में उन्होंने तीर्थनगरी में खुलेआम चल रहे अवैध शराब के कारोबार को लेकर चर्चा की। कार्यकर्ताओं ने कहा कि शराब माफियाओं में पुलिस का कोई डर नहीं है। शहर में आसानी से शराब के अवैध कारोबार का धंधा फल फूल रहा है, जिससे माहौल बिगड़ता जा रहा है।

शहर का माहौल हो रहा खराब

जिला कांग्रेस कमेटी ने सोमवार को चंद्रेश्वर नगर स्थित कार्यालय में बैठक आयोजित की। बैठक में जिला महामंत्री प्राशु बनर्जी ने कहा कि तीर्थनगरी में अवैध रूप से शराब की बिक्री की जा रही है। जिससे क्षेत्र का माहौल खराब होता जा रहा है। उन्होंने कहा कि शाम होते ही शराब माफिया पूरे शहर में सक्रिय हो जाते हैं। शहर में खुलेआम शराब बेचने का धंधा किया जाता है। शराब माफियाओं में पुलिस को कोई डर नहीं है। उन्होंने कहा कि तीर्थस्थल होने के कारण ऋषिकेश क्षेत्र में शराब बेचने पर पाबंदी लगाई गई है।

डीएम से मुलाकात करेगा प्रतिनिधिमंडल

पुलिस प्रशासन व शराब माफियाओं की मिलीभगत से खुलेआम अवैध रूप से शराब बेचने का कार्य हो रहा है। उन्होंने कहा कि शीघ्र ही एक प्रतिनिधिमंडल जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक से मुलाकात करेगा। इस अवसर पर कमल बैनर्जी, शैलेंद्र रस्तोगी, हरीश अरोड़ा, आशुतोष कुमार, पूर्व सभासद संजय ध्यानी, अजय कुमार, विजय साहनी, चरनजीत सिंह, रजत रावत, संदीप हल्दार, मुकेश कुमार, सोनू राजभर, विशाल सिंह, विश्वजीत राय आदि उपस्थित थे।