ट्रेनी पीपीएस ने चार युवकों को किया था गिरफ्तार

युवकों ने फिरासत को बताया मास्टरमाइंड

<ट्रेनी पीपीएस ने चार युवकों को किया था गिरफ्तार

युवकों ने फिरासत को बताया मास्टरमाइंड

BAREILLY:

BAREILLY:

चौपुला चौराहा पर अवैध टैक्सी स्टैंड चलाने के मामले में ट्रेनी पीपीएस ने ब् युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया, लेकिन अवैध टैक्सी स्टैंड चलाने के असली खिलाड़ी अभी भी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ सका है। वहीं जेल भेजे गए युवकों ने पूरे मामले में फिरासत नाम के युवक को असली खिलाड़ी बताया है। युवकों के बयान पर पुलिस फिरासत की तलाश में जुट गई है। युवकों के मुताबिक फिरासत ही पुलिस से सेटिंग का पूरा खेल जानता है। वहीं टैक्सी स्टैंड बंद होने से कई टैक्सी चालकों ने नाराजगी जाहिर की। टैक्स चालकों ने मामले में डीएम से शिकायत करने की बात कही है।

स्टैंड संचालन से कमाई

पीपीएस रजनीश कुमार ने चौपुला चौराहा पर मीरगंज और बहेड़ी के लिए चलने वाली अवैध टैक्सी स्टैंड का भांडाफोड़ किया था। इस खेल में हिस्ट्रीशीटर पप्पू पटेल, मकसूद, वसीम और भूरा चौधरी को पुलिस ने पकड़ा था। पुलिस पहले पप्पू पटेल को ही अवैध टैक्सी स्टैंड का संचालक समझ रही थी, लेकिन पप्पू ने बताया कि वह फिरासत के लिए काम करता है। उसे रोजाना हर टेम्पो से फ्0 रुपए की वसूली कर टैक्सी का नंबर लगवाने के लिए दिहाड़ी मिलती थी। उसे रोजाना करीब ढाई सौ रुपए दिए जाते थे। वहीं जेल भेजे गए युवकों में से एक वसीम ने बताया कि अवैध टैक्सी स्टैंड चलाने वाले किराए पर लोगों को रखते हैं और पुलिस से सांठगांठ कर लेते हैं।

अवैध स्टैंड को लेकर मर्डर

बरेली शहर में कहीं भी ऑटो व टैक्सी स्टैंड के लिए लाइसेंस नहीं दिया गया है। ज्यादातर एरिया में पुलिस की सांठ-गांठ से ही अवैध स्टैंड चल रहे हैं। स्टैंड चलाने के लिए गुंडे व हिस्ट्रीशीटर्स को जिम्मा दे दिया जाता है। इज्जतनगर रेलवे स्टेशन के पास भी अवैध आटो स्टैंड चलाने को लेकर कई मर्डर हो चुके हैं। प्रेमनगर निवासी हिस्ट्रीशीटर रमेश यादव उर्फ शेरू का मर्डर सिद्धार्थ नगर में ख्0 जुलाई ख्0क्भ् को हुआ। शेरू के हत्यारोपी श्याम की ख् सितम्बर ख्0क्भ् को सुभाषनगर में हत्या की गई थी। वहीं ख् जुलाई ख्0क्म् को अवैध टैक्सी स्टैंड को लेकर ही फतेहगंज पश्चिमी निवासी धर्मेन्द्र का प्रेमनगर से अपहरण के बाद हत्या कर दी गई थी।

---------------------------------