आगरा। थाना सिकंदरा एरिया में साइबर शातिर ने मदद के नाम पर एटीएम कार्ड बदल दिया। बाद में दूसरे एटीएम से दो बार में 80 हजार रुपये निकाल लिए। मामले में साइबर सेल ने जांच शुरू कर दी है।

गए थे रुपये निकालने

मारुति एस्टेट निवासी रामप्रताप चौहान 27 सितम्बर को सुबह 11:30 बजे कारगिल पेट्रोल पम्प के पास आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम से रुपये निकालने पहुंचे। मशीन में ट्रांजेक्शन किया, लेकिन रुपये नहीं निकले। उस दौरान वहां पर एक युवक खड़ा हुआ था। उसने मदद करने के नाम पर कार्ड ले लिया। इसके बाद कहा कि मशीन खराब है और कार्ड लौटा दिया। घर पर आने के बाद उनके पास मैसेज आया कि अकांउट से दो बार में 40-40 हजार रुपये निकले हैं।

दो बार में निकाले रुपये

पीडि़त ने तुरंत बैंक पहुंच कर कार्ड ब्लॉक कराया। इसके बाद जब रुपये निकलने की जानकारी की तो पता चला कि शातिर कार्ड बदल कर राजामंडी स्थित बैंक ऑफ इंडिया की ब्रांच में आया। यहां पर ग्रीन चैनल से दो बार में 40-40 हजार रुपये निकाले। पीडि़त ने थाने में शिकायत की। यहां से मामला साइबर सेल भेजा गया। टीम ने जब फुटेज देखी तो शातिर युवक एक घंटे की फुटेज में 15 से 20 मिनट तक वहीं पर था। बैंक के अलावा एटीएम की फुटेज भी निकाली जा रही है।