कोलकाता (पीटीआई)। पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हुए आतंकी हमले के विराध में रिलायंस ने पाकिस्तान क्रिकेट फैंस को करारा झटका दिया है। बता दें आईएमजी-रिलायंस मिलकर पाक में हो रही पाकिस्तान सुपर लीग यानी पीएसएल मैचों का प्रसारण कर रहे थे। मगर अब भारत में हुए आतंकी हमले को देखते हुए आईएमजी-रिलायंस ने अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं। रिलायंस ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को ईमेल के जरिए इस बात की सूचना दी। मेल में लिख गया, 'पिछले दिनों पुलवामा में हुए आतंकी हमले में कई भारतीय जवान शहीद हो गए। ऐसे में आईएमजी-रिलायंस अब पीएसएल मैचों के प्रसारण को तत्काल प्रभाव से बंद कर रहा है।'

बंद हुअा मैचों का प्रसारण
आपको बता दें 14 फरवरी से शुरु हुई पाकिस्तान सुपर लीग का इकलौता अफिशल प्रोड्यूसर आईएमजी-रिलायंस ही है। ऐसे में कंपनी के हाथ पीछे खींचने के बाद पीएसएल ऑफ एयर हो जाएगा। यानी कि पाक क्रिके बोर्ड को जब तक कोई नया ब्राॅडकाॅस्टर नहीं मिल जाता तब तक पीएसएल के मैचों का प्रसारण बंद रहेगा। भारत में ये मैच डी स्पोर्ट चैनल पर दिखाए जा रहे थे।

पीसीबी को लगा बड़ा झटका
सुरक्षा कारणों से इस टूर्नामेंट का आयोजन यूएई में हो रहा है। आईएमजी-रिलायंस कराची और लाहौर में अगले महीने होने वाले नॉकआउट मैचों का भी प्रसारण करने वाला था। पीसीबी ने कहा कि टूर्नामेंट के नए लाइव ब्रॉडकास्टरों की घोषणा सोमवार को की जाएगी। बता दें पीएसएल में कुल छह टीमें हिस्सा ले रही हैं। इसमें कई बड़े और नामी विदेशी खिलाड़ी भी हिस्सा ले रहे हैं।

ये भारतीय क्रिकेटर पहनते हैं सेना की वर्दी, मैदान पर पाकिस्तानियों को चटा चुके हैं धूल

पुलवामा आतंकी हमले से दुखी विराट कोहली ने लिया ये बड़ा फैसला

Cricket News inextlive from Cricket News Desk