प्रदेश में 'हमारी अधूरी कहानी' हुई टैक्स फ्री

LUCKNOW: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से बुधवार को फिल्म निर्माता एवं निर्देशक महेश भट्ट और एक्टर इमरान हाशमी ने मुलाकात की। इस मौके पर महेश भट्ट ने अपनी नई फिल्म 'हमारी अधूरी कहानी' को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री किए जाने का अनुरोध किया। उन्होंने बताया कि यह फिल्म महिलाओं के अन्त‌र्द्वन्द और उनके सशक्तिकरण का चित्रण करती है।

मुख्यमंत्री ने प्रदेश में फिल्म 'हमारी अधूरी कहानी' को टैक्स फ्री किए जाने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि फिल्म निर्माण के नजरिये से उत्तर प्रदेश एक खूबसूरत जगह है। इस समय लगभग 30 फिल्मों की शूटिंग यहां हो रही है। फिल्मों की शूटिंग उत्तर प्रदेश में पिछले तीन वर्षो में हुई है और लगातार फिल्मों की शूटिंग सम्बन्धी प्रस्ताव राज्य में आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि एक फिल्म सिटी आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर और दूसरी ट्रांस गंगा हाइटेक सिटी परियोजनाएं उन्नाव में विकसित की जाएंगी। इसके साथ ही फिल्म सिटी में फिल्म निर्माण के लिए अत्याधुनिक तकनीक उपलब्ध हो जाएगी। उन्होंने कहा कि दोनों फिल्म सिटी पर कुल मिलाकर 650 करोड़ रुपए का निवेश किया जाएगा और इससे लगभग नौ हजार लोगों को रोजगार मिलेगा।

इस दौरान महेश भट्ट ने कहा कि उनके बैनर की अगली फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के वाराणसी शहर में की जाएगी। पहले इसे कोलकाता में शूट किया जाना था। अब इस फिल्म की शूटिंग वाराणसी में की जाएगी। यह फिल्म भी महिला प्रधान होगी।