कोर्ट ने इमरान को 36 घंटे की पुलिस रिमांड पर भेजा

टयूजडे को पुलिस इमरान से करेगी पूछताछ

अभी तक नहीं मिला है मोबाइल और एटीएम कार्ड

BAREILLY: प्रियांगी मर्डर में पुलिस आखिरकार मुख्य आरोपी को रिमांड पर लेने में कामयाब हो गयी। कोर्ट ने इमरान को फ्म् घंटे पुलिस रिमांड पर भेजने का आदेश दिया है। अब पुलिस टयूजडे सुबह इमरान को लेकर आएगी। पूछताछ में पुलिस प्रियांगी मर्डर से जुड़े राज उगलवाने का प्रयास करेगी। पुलिस भी मान रही है कि इमरान के बयानों से मर्डर की गुत्थी सुलझ सकती है। वारदात में कितने लोग शामिल हैं इसका भी पता चल जाएगा। इसके अलावा पुलिस उसकी निशानदेही पर प्रियांगी की स्कूटी, एटीएम कार्ड, मोबाइल और चेन भी बरामद करने का प्रयास करेगी।

दरोगा पहले ही मिल चुके हैं जेल में

मंडे को इमरान की रिमांड सीजीएम कोर्ट में सुनवाई हुई। इससे पहले भी दो बार रिमांड को लेकर सुनवाई हो चुकी थी लेकिन रिमांड नहीं मिल सकी थी। पुलिस ने कोर्ट से ब्8 घंटे की रिमांड मांगी थी। कोर्ट ने फ्म् घंटे रिमांड पर भेजने का आदेश दिया है। इससे पहले थाना के एक दरोगा जेल में भी इमरान से मिलकर आ चुके हैं। इमरान ने पूछताछ में दरोगा को केस से जुड़ी कई राज बताए हैं।

अब मिलेगी कटी हुई स्कूटी

पुलिस ने प्रियांगी की स्कूटी पहले ही बरामद कर ली है। स्कूटी को इमरान ने कटवा दिया था। लेकिन पुलिस इसे शो नहीं करना चाहती है क्योंकि पुलिस इमरान के रिमांड पर लेने के बाद उसकी निशानदेही पर ही इसे बरामद कर दिखाना चाहती है। पुलिस ने इमरान के साथियों गुड्डू, बब्लू और एक अन्य की भी पहचान कर ली है लेकिन गुड्डू के अलावा अन्य दो के नाम भी उससे पूछताछ के बाद ही सामने लाएगी।

राजेश को मर्डर में हो चुकी है सजा

हत्यारोपी इमरान के पिता ने अस्सी के दशक में बीसीबी में एक साथ म् छात्राओं के साथ रेप किया था। वहीं अब पुलिस ने अनशन कर रहे प्रियांगी के पिता का भी इतिहास निकाल लिया है। पुलिस सोर्सेस की मानें तो राजेश समेत पांच लोगों पर शाही थाना में हत्या और बवाल करने का केस था। जिसमें कोर्ट ने उन्हें सजा भी सुनाई थी। जिसके बाद ही राजेश शाही से बरेली आकर रहने लगे थे।