अब तक 2 करोड़ व्यूज मिल चुके
मुंबई (ब्यूरो)।
दिवंगत श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर की फिल्म 'धड़क' का ट्रेलर कल लांच हुआ और 24 घंटे के भीतर दुनिया भर में इंटरनेट पर इसे देखने वाले दर्शकों की गिनती 2 करोड़ पार कर गई। इन आंकड़ों से फिल्म की टीम खासी खुश है। माना जा रहा है कि अगले 24 घंटों में इन आंकड़ों में एक करोड़ लोग और जुड़ सकते हैं। हालांकि इंटरनेट पर इस फिल्म के ट्रेलर को मिला-जुला रेस्पांस मिला है।
24 घंटे में दो करोड़ बार देखा गया जाह्नवी कपूर की फिल्म धड़क का ट्रेलर,लोगों ने दिया रिव्यू
इन लोगों को ट्रेलर लगा फीका
सोशल मीडिया पर जहां कुछ लोगों ने इसे पसंद किया है, वहीं ऐसे लोग भी हैं, जिनको ट्रेलर बहुत पसंद नहीं आया। पसंद न आने वालों की राय में 'सैराट' (मराठी फिल्म, 'धड़क' जिसका रीमेक है) के मुकाबले यह ट्रेलर फीका है। ट्रेलर के बाद अब अगले सप्ताह इस फिल्म का पहला गाना लांच किया जाएगा। 20 जुलाई को रिलीज होने जा रही इस फिल्म में जाह्नवी कपूर के साथ ईशान खट्टर की जोड़ी है और शशांक खेतान ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। आशुतोष राणा भी इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।
24 घंटे में दो करोड़ बार देखा गया जाह्नवी कपूर की फिल्म धड़क का ट्रेलर,लोगों ने दिया रिव्यू
जाह्नवी से ज्यादा दमदार ईशान
जाह्नवी की डेब्यू फिल्म धड़क के ट्रेलर फैंस बडी़ बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। लोगों को फिल्म धड़क के ट्रेलर में जाह्ववी को देखने की काफी जल्दी थी। अब जब ट्रेलर जारी हो ही चुका है तो उसे देखने के बाद लोगों ने अपने रिएक्शन में कहा उन्हें जाह्नवी से ज्यादा दमदार एक्टिंग शाहीद कपूर के सौतेले भाई ईशान खट्टर की लगी है। वहीं कुछ लोगों को जाह्नवी की एक्टिंग ईशान पर भारी भी लगी।

जाह्नवी कपूर के 'धड़क' ट्रेलर को मिल चुके हैं 17 मिलियन व्यूज, बहन सोनम समेत इन सेलेब्स ने दिया रिव्यू

जाह्नवी कपूर की 'धड़क' का ट्रेलर हुआ लॉन्च, भाई अर्जुन ने इस बात के लिए मांगी माफी

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk