lucknow@inext.co.in
LUCKNOW : ठाकुरगंज इलाके में गुरुवार की सुबह बेटे के साथ जानवरों के लिए पत्ते तोडऩे गए एक प्रॉपर्टी डीलर की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बेटे ने दो अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। आशंका जताई जा रही है कि पुरानी रंजिश के चलते प्रॉपर्टी डीलर की हत्या की गई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

गर्दन व कमर में लगी गोलियां

घटना के बाद सैफू ने मदद के लिए शोर मचाया। शोर सुन आसपास के लोग मदद के लिए पहुंच गए। पप्पू का एक गोली गर्दन और दूसरी गोली कमर पर लगी थी। परिजन उसको ट्रॉमा सेंटर लेकर पहुंचें जहां डाक्टरों  ने उसको मृत घोषित कर दिया। ट्रॉमा सेंटर पहुंचे एसपी पश्चिम, सीओ चौक ने छानबीन के बाद पुलिस ने पप्पू के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

लाल पल्सर पर आये थे बदमाश

एसपी पश्चिम विकास चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि ठाकुरगंज के बरावकला गांव में प्रापर्टी डीलर पप्पू (50) बारात में घोड़े भेजने का काम भी करता था। बताया जाता है कि गुरुवार की सुबह पप्पू अपने बेटे सैफू के साथ जानवरों के लिए पत्ते तोडऩे के लिए निकला था। घर से 200 मीटर दूरी पर पहलवान बाबा मंदिर के पास एक लाल रंग की पल्सर सवार दो युवक वहां पहुंचे। वह लोग पप्पू से बातचीत करने लगे और बेटा पत्तियां तोडऩे में लग गया। तभी उसने दो गोलियां चलने की आवाज सुनी तो उसने देखा तो उसके पिता खून से लतपथ थे। वह उनकी ओर भागा तो बदमाश फरार हो गए।

कॉल डिटेल से खुलेगा राज

सीओ चौक दुर्गा तिवारी ने बताया कि पप्पू की हत्या के मामले में उसके बेटे सैफू ने बाइक सवार बदमाशों को उसने पहले कभी नहीं देखा था। अब सामने आने पर वह दोनों को पहचान सकता है। पप्पू के मोबाइल फोन की डिटेल भी खंगाली जा रही है।

हत्या की वजह साफ नहीं

एसपी पश्चिम विकास चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि हत्यारे पप्पू के जानने वाले थे। परिवार के लोग उनको नहीं जानते हैं। इसी वजह से अब तक हत्या के पीछे का मकसद साफ नहीं हो सका है। पुलिस प्रॉपर्टी विवाद समेत अन्य बिंदुओं पर छानबीन कर रही है।

दुष्कर्म में पति समेत दो को आजीवन कारावास, चालक के साथ किया दुष्कर्म और फेका था खाई में

परिवार में मचा कोहराम

हत्या की खबर के बाद पप्पू के परिवार में कोहराम मच गया। लोगों ने बताया कि पप्पू का सीधे और सरल स्वभाव का था। उसका किसी से कोई झगड़ा भी नहीं था। अचानक उसकी हत्या ने परिवार वालों को हिलाकर रख दिया है। पप्पू के परिवार में पत्नी आसमां तीन बेटे और 6 बेटियां हैं।

Crime News inextlive from Crime News Desk