सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराया दूसरा ट्रक, चालक जख्मी

सड़क पार कर रही वृद्धा बाइक की चपेट में आई

KAUSHAMBI: आगरा से इलाहाबाद आ रहा एक ट्रक कोखराज थाने के पास सड़क किनारे खड़े दूसरे ट्रक से भिड़ गया। घटना में ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं दूसरी घटना में सड़क पार कर रही एक वृद्धा बाइक की टक्कर से घायल हो गई। दोनों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

सड़क किनारे खड़ा था ट्रक

आगरा जनपद के नगल कुशिमाती निवासी नीरज सिंह (45) पुत्र मंगल सिंह ट्रक चालक है। शुक्रवार की शाम वह आगरा से ट्रक लेकर इलाहाबाद जा रहा था। जैसे ही उसका ट्रक कोखराज थाने के पास पहुंचा। उसी समय सड़क के किनारे खड़े ट्रक से उसके ट्रक की टक्कर हो गई। घटना में ट्रक चालक नीरज गंभीर रूप से घायल हो गया। आस-पास के लोगों ने घटना की जानकारी कोखराज पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे पीएचसी मूरतगंज में भर्ती कराया। वहां से उसे जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया।

इसी प्रकार दूसरा सड़क हादसे कसिया गांव के पास हुआ। गांव की जयललिता (65) शुक्रवार की सुबह लगभग दस बजे सड़क पार को खेत की ओर जा रही थी। जैसे ही वह बीच सड़क पर पहुंची। उसी समय सैनी की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार बाइक ने जयललिता को टक्कर मार दी। जयललिता सड़क पर गिरकर घायल हो गए। आस-पास के लोगों जब तक कुछ समझ पाते चालक बाइक लेकर फरार हो गया। जानकारी के बाद परिजनों ने जयललिता को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है।