feature@inext.co.in
KANPUR: एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित को धक-धक गर्ल का टैग यूं ही नहीं मिला था। उन्होंने अपने बेहतरीन डांस मूव्स, खूबसूरत मुस्कान और एक्सीलेंट परफॉर्मेंस से ऑडियंस का दिल जीता है। अब जब बायोपिक्स का ट्रेंड चल ही रहा है तो माधुरी दीक्षित से भी उनकी बायोपिक के बारे में पूछ लिया गया। इस पर उन्होंने खुशी तो जाहिर की ही साथ ही ये भी बताया कि वो किसे चाहती हैं कि वो उनका ऑन-स्क्रीन रोल प्ले करे।
माधुरी दीक्षित पर भी बन रही बायोपिक की तैयारी,ये एक्ट्रेस करेंगी इनका रोल
कथक आना है जरूरी
माधुरी का कहना है कि अगर उनकी बायोपिक बने तो सिर्फ आलिया भट्ट उनका रोल प्ले करें। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि इसके लिए आलिया को थोड़ा- बहुत कथक सीखना होगा क्योंकि माधुरी एक ट्रेंड कथक डांसर हैं। आलिया की तारीफ करते हुए माधुरी ने यह भी कहा कि वह बहुत अच्छी हैं और उन्होंने पिछली कुछ फिल्मों में बहुत ही शानदार एक्टिंग की है।
माधुरी दीक्षित पर भी बन रही बायोपिक की तैयारी,ये एक्ट्रेस करेंगी इनका रोल

कलंक ट्रेलर: रिलीज होते ही वरुण-आलिया की लव स्टोरी ने मचाया धमाल, 1 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका


ऋषि बेटे रणबीर से मांगते हैं इन सवालों के जवाब, एक्टर ने इमोशनल हो कही ये बात

नहीं कोई इनसिक्योरिटी
यह पूछे जाने पर कि उनकी फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर सक्सेसफुल न होने पर क्या उन्हें इनसिक्योरिटी होती है? इस पर उन्होंने कहा, 'मुझे जैसा काम चाहिए, मुझे वह मिल ही जाता है। यह इंडस्ट्री की च्वॉइस नहीं है कि वह मुझे क्या ऑफर करते हैं बल्कि मायने यह रखता है कि मैं उनमें से क्या चुनती हूं। मुझे कभी भी किसी से भी इनसिक्योरिटी फील नहीं हुई है। मैंने तो कभी अपनी कंटेंप्रेरीज को भी अपना कॉम्पिटीटर नहीं माना है। मैं हमेशा उन्हें कलीग के तौर पर ही देखती हूं।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk