नेस पर लगे ये चार्ज
प्रीती जिंटा और नेस वाडिया आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब के सह मालिक हैं। प्रीती जिंटा ने नेस पर इल्जाम लगाया है कि आईपीएल मैच के दौरान नेस और उनके बीच बेहस हुई और उनसे छेड़छाड़ भी की गई। नेस ने प्रिती का हाथ इतनी जोर से पकडा़ था कि प्रीती के हाथों में खरोंच आ गई। मैच के टिकट डिस्ट्रिब्यूशन के दौरान भी नेस ने टीम के स्टाफ से बदतमीजी की थी। इन आरोपों को ध्यान में रख कर बनाई गई चार्जशीट में सूत्रों के मुताबिक धारा 354, 506 और 509 के तहत मामला दर्ज हुआ है।   
आईपीएल 2014 में प्रीती के साथ हुई थी छेड़छाड़,अब दायर हुई चार्जशीट
ये है पूरा मामला
प्रीती की शिकायत के मुताबिक 30 मई, 2014 को वानखेडे़ स्टेडियम में नेस ने प्रीती जिंटा के साथ छेड़छाड़ की थी और उन्हें गाली के साथ-साथ धक्का भी दिया था। दरअसल मैच में नेस को वीआईपी बॉक्स में जगह नहीं मिली और उन्होंने प्रीती को अपने फ्रेंड्स के साथ बैठे देखा। वो तुरंत प्रीती के पास गए और कहने रिजर्व सीटों के बारे में उनसे पूछने लगे जिस पर प्रीती से उनकी बहस हो गई। इतना ही नहीं प्रीती के मुताबिक नेस ने उनके चेहरे पर जलती सिगरेट भी फेंकी थी और एक कमरे में बंद कर दिया था। इन सबके बाद प्रीती ने नेस के खिलाफ मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज करा दी। बाद में नेस को अपनी रिहाई के लिए 20 हजार रुपए जुर्माना देने पडे़। हलां कि प्रीती के इन आरोपों को नेस ने झूठा करार दे दिया था।
जन्मदिन स्पेशल: जानिये कैसा रहा प्रीति का बॉलीवुड से क्रिकेट पिच तक का सफर
आईपीएल 2014 में प्रीती के साथ हुई थी छेड़छाड़,अब दायर हुई चार्जशीट
प्रीती के पति गुडइनफ ने दिया था साथ
जब प्रीती और नेस के बीच स्टेडियम में बहस चल रही थी , उस वक्त वहां प्रीती के पति गुडइनफ भी मौजूद थे। सूत्रों के मुताबिक गुडइनफ ने प्रीती के द्वारा लगाए गए इल्जामों पर अपनी सहमती जताई थी। स्टेडियम में गुडइनफ प्रीती से छेड़छाड़ के दौरान नेस को रोकने की कोशिश कर रहे थे। उन्होंने नेस से कहा की वो किसी महिला के साथ इस तरह बुरा बरताव नहीं कर सकते। बाद में गुडइनफ ने ईमेल के द्वारा पुलिस को इस मामले से संबन्धित अपना बयान दर्ज कराया।
जब असली नाम से बॉलीवुड में नहीं बना काम तो इन सबने रख लिया नया नाम

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk