इस रोल में आएंगी नजर
बता दें कि एश्वर्या राय फिल्म रोबोट में भी अभिनय कर चुकी हैं। फिल्म रोबोट में एश्वर्या साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत के अपोजिट थीं। कहा जा रहा है कि इस बार भी एश्वर्या राय रोबोट के सीक्वल 2.0 में नजर आ सकती हैं। फिल्म में उनका कैमियो रोल भी हो सकता है। खास बात ये है कि फिल्म में अगर वो नजर आईं तो अक्षय के साथ करीब आठ साल बाद सिनेमा में दिखेंगी। कहा जा रहा है कि फिल्म 2.0 में एश्वर्या का भले ही कैमियो रोल होगा पर शानदार होगा।

आठ साल बाद एश्वर्या और अक्षय साथ दिखेंगे

फिल्म 2.0 में एश्वर्या और अक्षय एक साथ दिखेंगे तो लगभग आठ साल के बाद। इससे पहले एश्वर्या ने फिल्म रोबोट में रजनीकांत के अपोजिट अभिनय किया था। फिल्म 2.0 में रजनीकांत ने डॉ वसीगरन और चिट्टी रोबोट के किरदार निभाए थे। फिल्म में एश्वर्या उनकी साथी थीं और उनका नाम था सना। बता दें कि एस शंकर के निर्देशन में बनी रजनीकांत की फिल्म रोबोट साल 2010 में रिलीज हुई थी। फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 132 करोड़ रुपये था। फिल्म का गाना सना भी लोगों ने काफी पसंद किया था जो रजनीकांत और एश्वर्या पर फिल्माया गया था।
फिल्म 2.0 में आठ साल बाद ऐश्‍वर्या इस रोल में अक्षय के साथ आएंगी नजर,आखिरी बार संग दिखे थे यहां
आखिरी बार यहां आए थे एश और अक्षय साथ नजर

आखिरी बार कॉमेडी और रोमांस से भरपूर फिल्म एक्शन रीप्ले में एश्वर्या राय और अक्षय कुमार साथ नजर आए थे। फिल्म एक्शन रीप्ले विपुल अमृतल शाह के निर्देशन में बनी थी। साल 2010 में आई इस फिल्म में टाइम ट्रवेल के बारे में दिखाया गया है। फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रहा 40 करोड़ रुपये। फिल्म का लगभग हर गाना काफी पसंद किया गया था।  फिल्म का जोर का झटका, ओ बेखबर और  नखरे सॉग्स ने उन दिनों लोगों के दिलों पर खूब राज किया। फिल्म का कॉन्सेप्ट था 80 के दशक की प्रेम कहानी जो अधूरी रह जाती है और उस अधूरी प्रेम कहानी को पूरा करने के लिए भविष्य से प्रेमी जोडी़ का बेटा टाइम ट्रवेल करके आता है।

जानें बॉलीवुड स्‍टार्स की चाहत : कोई नहीं करना चाहती किसिंग सीन तो ये चाहते हैं माधुरी के साथ डांस

ट्विंकल खन्ना की वजह से अक्षय कुमार ने जूहू बीच पर बनवाया मोबाइल टॉयलेट, खर्च किए 10 लाख

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk