इस वजह से सिंघम और सिंबा आएंगे साथ
features@inext.co.in
KANPUR : रोहित शेट्टी ने सिंघम सीरीज की मूवीज के जरिए अजय देवगन की एक अलग इमेज क्रिएट की है। इन मूवीज में अजय एक दमदार पुलिसवाले के रोल में नजर आए हैं। हालांकि, अपनी अपकमिंग मूवी सिंबा के लिए रोहित ने रणवीर सिंह को चुना है। वह भी इस मूवी में पुलिसवाले का रोल कर रहे हैं। जरा सोचिए, अगर 'सिंबा' और 'सिंघम' एक ही मूवी में नजर आएं तो? यह बात सुनकर ही एक्साइटमेंट बढ़ जाती है।

सिंबा और सिंघम दिखेगे क्लाइमैक्स में
आपको बता दें कि यह सच होने वाला है। दरअसल, सिंबा मूवी के क्लाइमैक्स में 'सिंघम' की भी एंट्री होगी और वह विलेन से लड़ता नजर आएगा। एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है, 'अजय मूवी में 15 मिनट के लिए नजर आएंगे। वह 'सिंघम' के रोल में होंगे और रणवीर के किरदार की मदद करते दिखेंगे। कयास लगाए जा रहे हैं कि रोहित 'सिंबा' और 'सिंघम' के किरदारों को मिलाकर कोई एक मूवी भी प्लान कर सकते हैं।

सारा अली खान होंगी रणवीर की हीरोइन
रणवीर कपूर की फिल्म सिंबा में सारा अली खान उनके अपोजिट होंगी। इस फिल्म में जहां रणवीर एक पुलिसवाले की भूमिका में दिखेंगे। वहीं सारा अली खान उनकी लव इंटरेस्ट के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं। फिल्म में सोनू शूद विलेन की भूमिका निभाते दिखेंगे। बता की फिल्म के प्रोडक्शन का पूरा जिम्मा करण जौहर ने अपने सिर लिया है।

नया 'आशियाना' तैयार कर रहे हैं दीपिका-रणवीर, कर सकते हैं इस साल शादी


रणवीर की नई फिल्म 'सिंबा' की हैदराबाद में शूटिंग शुरू, अजय को लेकर सस्पेंस

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk