features@inext.co.in
KANPUR : सोनाक्षी सिन्हा को लेकर लंबे समय से चर्चा चल रही थी कि फिल्म 'दबंग 3' में चुलबुल पांडे की जिंदगी में इस बार उनकी एंट्री होगी कि नहीं होगी। दरअसल, चर्चाएं थीं कि इस बार 'दबंग 3' में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा नहीं होंगी, लेकिन सोनाक्षी ने खुद जागरण डॉट कॉम से एक खास इंटरव्यू में यह बात स्पष्ट कह दी है कि वह 'दबंग 3' कर रही हैं और वो ही कर रही हैं।
सोनाक्षी ने फिल्म दबंग 3 में किया अपने रोल का खुलासा कहा,सारी अफवाहें हवा
सोनाक्षी का दबंग 3 रोल
सोनाक्षी का कहना था कि ऐसा कैसे हो सकता है कि मैं 'दबंग' का हिस्सा नहीं बनतीं। चुलबुल की रज्जो लौट रही है। यह मेरे लिए खास और स्पेशल फिल्म हमेशा रहेगी। मुझे तो खुशी है कि इस बार कहानी और मजेदार होने जा रही है। सोनाक्षी ने बताया है कि वह इस वक्त धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'कलंक' की शूटिंग में व्यस्त हैं और इसके बाद जल्द ही 'दबंग 3' की शूटिंग शुरू होगी।
सोनाक्षी ने फिल्म दबंग 3 में किया अपने रोल का खुलासा कहा,सारी अफवाहें हवा
इस वजह से टल रही दबंग 3 की शूटिंग
सोनाक्षी ने यह भी बताया है कि सलमान खान अभी फिल्म 'भारत' की शूटिंग कर रहे हैं। 'भारत' की शूटिंग के कुछ शेड्यूल पूरे होने के साथ ही 'दबंग 3' की शूटिंग शुरू हो जाएगी। सोनाक्षी की आने वाली फिल्म हैप्पी भाग जाएगी है। इसका डायरेक्शन मुद्दसर अजीज ने किया है। फिल्म की स्टोरी चीन के बैकड्रॉप पर है और सोनाक्षी इसे लेकर काफी अधिक एक्ससाइटेड हैं। ये फिल्म 24 अगस्त को रिलीज होगी।

तस्वीरें : बी टाउन की इस बर्थडे पार्टी में वरुण गर्लफ्रेंड नताशा संग आए नजर, ये बॉलीवुड सेलेब्स भी अनोखे अंदाज में पहुंचे

सोनाक्षी के भाई लव इस फिल्म से बॉलीवुड में करने जा रहे हैं एंट्री

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk