- एसपी सिटी के नेतृत्व में शहर में तमाम होटलों में चला शाम को चेकिंग अभियान

- ढाई घंटे चले चेकिंग अभियान में पुलिस को नहीं मिली कोई कामयाबी

- होटलों में रूके लोगों से की पूछताछ, आई कार्ड चेक करने के बाद ही छोड़ा गया

- आबूलेन और सिटी स्टेशन पर भी चलाया गया चेकिंग अभियान

Meerut: बिजनौर में बम विस्फोट के मामले फरार चल रहे आतंकियों की तलाश में देर रात एसपी सिटी ओमप्रकाश के नेतृत्व में सिटी के होटलों में चेकिंग अभियान चला। होटलों में कोई सफलता हाथ नहीं लगने के बाद रोडवेज और सिटी स्टेशन पर भी टीम पहुंची, लेकिन यहां से भी बैरंग लौटकर टीम आ गई। ढाई घंटे चले चेकिंग अभियान में कुछ हाथ नहीं लगा।

आतंकियों की तलाश में पुलिस

बिजनौर में जिन्होंने विस्फोट किया था। उन्होंने पीएल शर्मा रोड से लैपटॉप खरीदा था। ऐसे में खुफिया एजेंसी मानकर चल रही है कि आतंकियों का लिंक मेरठ से जुड़ा हुआ है। आतंकियों की तलाश में मेरठ पुलिस एसएसपी ओंकार सिंह के निर्देश पर एसपी सिटी ओमप्रकाश सबसे पहले आबूलेन पहुंचे। यहां राजमहल, नवीन, अमृत और करनाल होटल में पहुंचे और छापेमारी की। यहां भोजन कर रहें और कमरे में रूके लोगों से बातचीत की गई। वहीं दूसरी ओर गढ़ रोड पर सीओ शिवराज ने अपने-अपने थाने की पुलिस के साथ चेकिंग अभियान चलाया। यहां यदू होटल में चेकिंग अभियान चलाया गया। कमरे में रूके हर व्यक्ति से पूछताछ की, आईडी कार्ड चेक करने के बाद ही टीम आगे बढ़ी।

रोडवेज और स्टेशन पर भी कुछ नहीं

रोडवेज और स्टेशन पर भी चेकिंग अभियान चलाया गया। लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लग सकी। यहां स्टेशन पर भी हर संदिग्ध व्यक्ति से पूछताछ की गई। स्टेशन पर एसपी सिटी ने जीआरपी का भी सहयोग लिया।

इन्होंने कहा

आतंकियों की तलाश में होटलों में चेकिंग अभियान चलाया गया। रोडवेज और स्टेशन पर भी चेक किया गया है। यहां हर संदिग्ध से पूछताछ की गई और आईडी चेक करने के बाद ही छोड़ा गया।

-ओमप्रकाश

एसपी सिटी