RANCHI : राजधानी में चोरों का आतंक जारी है। बुधवार की देर रात चोरों ने अपर बाजार के नीलरत्‍‌न स्ट्रीट स्थित श्याम कांप्लेक्स में तीन दुकानों को निशाना बनाया। चोर कांप्लेक्स में मुख्य द्वार पर लगे शटर का ताला तोड़कर घुसे। इसके बाद सभी दुकानों के कैश काउंटर में हाथ साफ किया। चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद कांप्लेक्स में लगे सीसीटीवी कैमरा के डीवीआर भी ले उड़े।

सीसीटीवी का काटा कनेक्शन

चोरों ने कांप्लेक्स में घुसते ही कैमरे का कनेक्शन काट दिया था। चोरों ने कांप्लेक्स के मालिक अनूप कुमार अग्रवाल की बैटरी इन्वर्टर दुकान एसएस मार्केटिंग का कैश काउंटर तोड़ा, लेकिन उन्हें रुपये हाथ नहीं लगे। उनकी दुकान में लगे कैमरे का डीवीआर को खोलकर ले गए। उसी कांप्लेक्स स्थित मो। आरिफ रहमान की भारत ड्रग्स नाम की दवाई दुकान से 50 हजार नकद की चोरी कर ली। इसके अलावा जीतेंद्र कुमार की दुकान मां भगवती मेडिकल एजेंसी से चोरों ने 15 हजार रुपये नकद उड़ा लिए।

कॉम्प्लेक्स में ही रहते हैं ओनर

कांप्लेक्स के मालिक अनूप अग्रवाल ऊपरी तल्ले में रहते हैं। जब वे नीचे उतरे तो देखा कि मुख्य द्वार के शटर का ताला टूटा है। इसके अलावा उनकी इन्वर्टर की दुकान और दवाई दुकानों के शटर खुले हैं। इसके बाद अनूप अग्रवाल ने दुकानदारों को बुलवाया। इसके बाद कोतवाली पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर कोतवाली इंस्पेक्टर श्यामानंद मंडल पहुंचे थे। मौके पर जांच की गई, लेकिन चोरों के संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल सकी।