-अलग-अलग स्थानों पर मूवी देखने आए युवकों ने की छेड़छाड़

-पुलिस ने दो युवकों को पकड़कर फटकारी लाठियां

-बिना मुकदमा दर्ज किए पुलिस ने दोनों मनचलों को छोड़ा

Meerut: ईद के त्यौहार पर रिलीज हुई मूवी बजरंगी भाईजान शहर में पुलिस लिए चुनौती बनी हुई है। रविवार को तीन अलग-अलग स्थानों पर मूवी देखने आए मनचलों ने महिलाओं के साथ छेड़छाड़ कर दी। जिसके चलते सांप्रदायिक सौहार्द बिगड़ने से बाल-बाल बचा। घटनाओं का संज्ञान लेते हुए सिनेमाघरों में आलाधिकारियों को पीएसी तैनात करनी पड़ी।

लात-घूंसे चले

ईरा मॉल पर बजरंगी भाईजान मूवी देखकर निकल रहे मनचलों ने युवती के साथ छेड़खानी कर दी। जिसके चलते दो पक्षों में जमकर लात घूंसे चले। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाठियां फटकारी और मनचलों को पकड़कर ले गए। हालाकि दोनों मनचलों को बिना मुकदमा दर्ज किए ही छोड़ दिया गया।

छात्रा का हाथ पकड़ा

पीवीएस मॉल के निकट रविवार की शाम मूवी देखने जा रहे दो विशेष समुदाय के युवकों ने छात्रा का हाथ पकड़ लिया, जिस पर दोनों युवकों की स्थानीय लोगों ने जमकर धुनाई की। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया और थाने ले आई। देर रात तक मुकदमा दर्ज नहीं हो सका था।

महिला से छेड़छाड़

शॉपरिक्स मॉल के सामने बजरंगी भाईजान मूवी देखने आए अहमदनगर निवासी युवकों ने महिला के साथ छेड़छाड़ कर दी। जिस पर मॉल पर तैनात बाउंसर ने उन्हे थप्पड़ मार दिया। जिसके चलते मनचले युवक अपने अन्य साथियों को बुला लाए और मॉल के अंदर हंगामा काटा। जिसके चलते पुलिस फोर्स बुलानी पड़ी। काफी देर बाद मामला शांत हो सका।

छेड़छाड़ की घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस पूरी तरह तैयार है। साथ ही सिनेमाघरों पर एक्ट्रा फोर्स तैनात की गई, ताकि इस तरह की घटनाओं पर लगाम लगाई जा सके।

ओमप्रकाश सिंह, एसपी सिटी मेरठ