स्‍वीमिंग पूल में घुसा भैंसा
एलजेट फरेरा पति चार्ल के साथ होल्‍सी गेम लॉज में अपनी शादी की 12 सालगिरह मना रही थी। उन्‍होंने एक सप्‍ताह के लिए बार को बुक किया था। फरेरा ने बताया कि एक दोपहर अचानक से एक भैंसा बार में घुस आया। वह जाकर काउंटर के पीछे खड़ा हो गया। काउंटर पर खड़े होने के थोड़ी देर बाद वह बार के अंदर गया। बार के पीछे स्‍वीमिंग पूल में पैर फिसलने की वजह से वह गिर पड़ा लेकिन उसे देख कर यह बिलकुल भी नहीं लग रहा था कि वह पैर फिसलने के चलते स्‍वीमिंग पूल में गिरा है। वह पानी मे काफी देर तक रहा।

पति पत्‍नी ने सालगिरह के लिए बुक करवाया था लॉज
एलजेट फरेरा ने बताया कि यह बहुत ही अनूठा अनुभव था। जब हमारी शादी की सालगिरह की पार्टी में शरीक होने के लिए एक भैंसा अगया। भैंसा पूल में तैर रहे फरेरा के बच्‍चों के पास पहुंच गया। लेकिन उसने बच्‍चों को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया। मुझे ये देख कर आश्‍चर्य हो रहा था कि वह पानी में गिरने के बाद खुश था। वह प्‍यासा भी था जिसके चलते वह पूल से पानी भी पी रहा था। जब वह बार में गया तो मेरे पति ने मुझे बुलाया। भैंसा मुझ से और मेरे पति से मात्र एक हाथ की दूरी पर था पर वो खतरनाक नहीं था।  

बार काउंटर के पास घूमता रहा भैंसा

भैंसा बार के अंदर काउंटर के चारों ओर सूंघ रहा था। धीरे धीरे वह दरवाजे से बाहर की ओर निकल गया। इसके बाद भैंसे को सुरक्षित रूप से खेल के लिए रिजर्व मैदान में वापस ले जाया गया। लॉच के कर्मचारियों ने फेसबुक पर भैंसे की बार वाली तस्‍वीरों को शेयर किया है। भैंस के चलते बार में किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ है। रेंजरों द्धारा भैंसे को सुरक्षित रुप से बाहर ले जाया गया है। बार कर्मचारी ट्रैवलर शेनवान ने बताया कि बार में घुसने के बाद भी वो ठीक था व्‍यथित नहीं था। खेल रिजर्व पशु चिकित्‍सक ने बताया कि पशु ठीक है।

International News inextlive from World News Desk