कानपुर। लॉर्ड्स में हो रही लगातार बारिश के चलते भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट के पहले दिन के खेल को रद करना पड़ा। दिन का खेल न हो पाने के चलते दोनों टीमों के खिलाड़ियों को तो निराशा हुई, साथ ही भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर भी काफी मायूस हुए। दरअसल सचिन इस मैदान पर कल इतिहास रचने वाले थे। वह मैदान में उतरे बिना एक रिकॉर्ड अपने नाम करना चाहते थे। सचिन को लॉर्ड्स के एमसीसी क्लब ने बतौर चीफ गेस्ट पवेलियन में लगी घंटी बजाने के लिए बुलाया था। मगर बारिश के चलते ऐसा हो न सका।
ind vs eng : लॉर्ड्स में डेब्यू करने जा रहे थे सचिन,मगर बारिश ने रोका
बिना घंटी बजाए वापस लौटे सचिन
यह पहला मौका था जब सचिन को लॉर्ड्स में घंटी बजाने का सम्मान मिलने वाला था। मगर बारिश ने उनके सपनों को चकनाचूर कर दिया। सचिन ने अपने अफिशल टि्वटर अकाउंट पर भी इसका जिक्र किया। सचिन ने फोटो के साथ कैप्शन लिखा, 'लॉर्ड्स में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट में घंटी बजाने वाला था, मगर दुर्भाग्यवश मौसम का कुछ अलग ही मिजाज था। आशा है कि अगले चार दिनों में यहां बेहतर क्रिकेट देखने को मिलेगा। खैर सूट का कलर काफी पसंद आया।' बता दें सचिन इस दौरान ब्लू कलर का सूट पहने थे और वह शुक्रवार को भारत वापस आ जाएंगे। सचिन की जगह इंग्लैंड के पूर्व कप्तान टेड डेक्सटर अब रिंग बजाएंगे।
ind vs eng : लॉर्ड्स में डेब्यू करने जा रहे थे सचिन,मगर बारिश ने रोका
सचिन के साथ थे बॉलीवुड एक्टर रणवीर
लॉर्ड्स में पहले दिन हुई बारिश से न सिर्फ सचिन बल्कि और भी कई इंडियन सेलेब्रिटी मायूस हुए। इसमें बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह और डायरेक्टर कबीर खान भी शामिल हैं। जी हां यह दोनों भी लॉर्ड्स में भारत-इंग्लैंड मैच देखने आए थे। इन्होंने सचिन के साथ फोटो भी खिंचाई। कबीर खान ने यह फोटो अपने अफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी की है। साथ ही कबीर ने कैप्शन लिखा, 'सचिन जब 9 साल के थे उन्होंने टीवी पर कपिल देव को इसी जगह 1983 वर्ल्ड कप जीतते हुए देखा। इस जीत ने उन्हें भारत के लिए खेलने के लिए प्रेरित किया। खैर इस जीत के 35 साल बाद हम इस पर फिल्म '83' बना रहे हैं।'

रणवीर सिंह बनेंगे कपिल देव
आपको बता दें कि भारत की 1983 वर्ल्ड कप जीत पर एक फिल्म बन रही है, जिसमें रणवीर सिंह क्रिकेट लीजेंड कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए उस मैच के कई ऐसे किस्से है जो आम लोगो को नहीं पता और अब उन्ही किस्सों को बड़े पर्दे पर कबीर खान उतारेंगे। फैंटम फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा बाकी क्रिकेर्ट्स की भूमिका में कौनसे कलाकार होंगे इस पर सभी की नजरें हैं।

लॉर्ड्स है वो मैदान, जहां सचिन-विराट ने नहीं इस भारतीय गेंदबाज ने लगाया है टेस्ट शतक

लॉर्ड्स में टीम इंडिया का खाना देख फैंस पूछ रहे, इसे खाने के बाद खेलते कैसे हो?

Cricket News inextlive from Cricket News Desk