मेडिकल कॉलेज के कार्यक्रम में आई थी बॉलीवुड सिंगर

मी टू कैंपेन को बताया सपोर्टिव, लेकिन हो सकता है दुरूपयोग

Meerut । भारत पूरी तरह से सुरक्षित नहीं हैं। देश के कुछ हिस्से ऐसे हैं जहां खुद को सेफ फील किया ही नहीं जा सकता। खासतौर से लड़कियों के लिए ऐसी जगहों पर रहना कतई सेफ नहीं हैं। गुरुग्राम जैसी जगहों पर लोग पुलिस से भी सुरक्षित नहीं हैं। यह कहना है फिल्म हेट स्टोरी-टू के गीत पिंक लिप्स और आ गए मुंडे यूके दे फेम पंजाबी व बॉलीवुड सिंगर खुशबू गे्रवाल का।

मेरठ पहुंची सिंगर

मंगलवार को लाला लाजपत राय मैमोरियल मेडिकल कॉलेज में आयोजित ओल्ड स्टूडेंट्स एसोसिएशन यानी ओसा में शिरकत करने पहुंची। इस दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर बातचीत की। मीटू कैंपेन पर बात करते हुए उन्होंने कहाकि सोशल मीडिया पर इस कैंपेन को प्लेटफार्म मिला है। कई लोगों में इसका डर बैठ गया हैं। हालांकि इसका दुरुपयोग भी हो रहा है। कई बेकसूर पुरूष भी इसकी चपेट में आ गए हैं। वहीं संगीत जगत में अश्लील और फूहड़ गानों के चलन पर उन्होंने कहा कि सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए कुछ नए सिंगर्स ने इस तरह की शुरुआत जरूर की है, लेकिन यह प्रचलन ज्यादा समय तक नहीं रह सकता। आज भी लोग पुराने गाने ही गुनगुनाते हैं।

पीएम के काम की तारीफ

इसके अलावा उन्होंने राजनैतिक मुद्दों पर भी बात करते हुए कहा देश में प्रधानमंत्री ने काफी काम किया है लेकिन सभी समस्याओं को पांच साल में खत्म नहीं किया जा सकता है। लोगों में उन्हें अभी कुछ वक्त और देना चाहिए। वहीं उन्होंने यह भी कहा की देश में विकास न होने का सबसे बड़ा मुद्दा शिक्षा का अभाव है।