कानपुर। उत्तर प्रदेश में दिल्‍ली-एनसीआर समेत देाश् के कर्इ राज्यों में मानसून फिर से मेहबान हो गया है। कल भी इन इलाकों में मूसलाधार बारिश हुर्इ। इस बारिश से लोगों को गर्मी से राहत जरूर मिली लेकिन काफी परेशानी हुर्इ। कर्इ शहरों में सड़कों से लेकर घरों तक जलभराव हो गया। बारिश की वजह से कर्इ-कर्इ घंटे जाम लगा रहा। वहीं भारतीय मौसम विभाग (आईएमडी) के वैज्ञानिकों की मानें तो दो दिन तक बारिश से राहत नहीं है।

यूपी-दिल्ली का बुरा हाल,अगले दो दिन तक उत्तर भारत में यहां मूसलाधार बारिश के आसार

आज इन राज्यों में मूसलाधार बारिश की संभावना
आॅल इंडिया वेदर वार्निंग बुलेटिन के मुताबिक आज उत्तराखंड, बिहार के अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश की संभावना है। वहीं पश्चिम बंगाल, सिक्किम, हिमाचल प्रदेश, उत्तर प्रदेश, पूर्वी आैर पश्चिम राजस्थान के कर्इ हिस्सों में मूसलाधार बारिश होगी। इसके अलावा अरुणाचल प्रदेश, असम, मेघालय और नगालैंड, मणिपुर, मिजोरम और त्रिपुरा में भी भारी बारिश की आशंका है। 25 अगस्त को भी मौसम का मिजाज बिगड़ा रहेगा।

यूपी-दिल्ली का बुरा हाल,अगले दो दिन तक उत्तर भारत में यहां मूसलाधार बारिश के आसार

25 व 26 अगस्त को भी यहां बिगड़ा रहेगा मौसम
बुलेटिन के मुताबिक कल भी उत्तराखंड के कर्इ इलाकों में भारी बारिश की आशंका है। इसके अलावा हिमाचल प्रदेश, उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड, बंगाल और सिक्किम, ओडिशा, कोंकण और गोवा और तटीय कर्नाटक में भी झमाझम बारिश होने की संभावना है। इसके अलावा 26  अगस्त को झारखंड , पश्चिम बंगाल, उत्तराखंड, बिहार, ओडिशा, कोंकण,  गोवा और कर्नाटक के तटीय इलाकों को बारिश से राहत मिलने की उम्मीद नही है।

यूपी-दिल्ली का बुरा हाल,अगले दो दिन तक उत्तर भारत में यहां मूसलाधार बारिश के आसार

उत्तर आैर मध्य भारत के ये इलाके दो दिन तक बारिश में रहेंगे सराबोर

मौसम का मिजाज देखकर ही करें प्लान, यूपी समेत इन 13 राज्यों में आज झमाझम बारिश!

National News inextlive from India News Desk