RANCHI : भारत-श्रीलंका के बीच क्ख् फरवरी को होने वाले ट्वेंटी-ख्0 मैच के लिए बुधवार की शाम दोनों देशों की टीम रांची पहुंच जाएगी. वहीं, मंगलवार से टिकटों की बिक्री शुरू हुई और पहले दिन ही क्0 हजार टिकट बिक गए. जेएससीए इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम के वेस्ट गेस्ट के पास बने टिकट काउंटर जैसे ही सुबह क्0 बजे खुले. लोगों में टिकट खरीदने की होड़ मच गई. यहां बनाए गए सभी छह काउंटरों पर क्रिकेट प्रेमियों की लाइन लगी रही.

क्ख्00 तक के टिकट खूब बिके

सुबह दस बजते ही काउंटरों पर लाइन में लगे लोगों ने टिकट लेना शुरू कर दिया. किसी को भी टिकट लेने में कोई परेशानी नहीं हु‌र्इ्र. सबसे अधिक 700,क्000 व क्ख्00 रुपए वाले टिकट सेल हुए. टिकट लेने के बाद लोगों के चेहरे पर मैच देखने की खुशी साफ झलक रही थी. साथ ही टिकट पाने का सुकून भी नजर आ रहा था. वहीं अधिक दाम के टिकटों की बिक्री कम हुई. गौरतलब हो कि स्टेडियम की क्षमता लगभग फ्9 हजार दर्शकों की है.

सस्ते टिकट की ज्यादा डिमांड

टिकट लेने को लेकर कोई अफरातफरी न मचे. इसको लेकर जेएससीए ने पहले से ही तैयारी कर रखी थी. हर काउंटर पर पुलिस के जवान तैनात थे. महिलाओं के काउंटर पर सबसे अधिक जवान लगाए गए थे. वहीं, लाइन में धक्का-मुक्की करने वालों को डंडे का डर भी दिखाया गया. सस्ते टिकट की सबसे अधिक डिमांड रही, क्योंकि पहले टिकट के दाम 800 रुपए रखे गए थे, जो बाद में 700 रुपए कर दिए गए.