RANCHI : रविवार को रांची में टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच चल रहे ओडीआई सिरीज का पांचवा व अंतिम मैच रांची में खेला जाएगा। इससे पहले शनिवार को जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम में दोनों टीमों ने जमकर पसीना बहाया। प्रैक्टिस सेशन के दौरान प्लेयर्स ने बॉलिंग, बैटिंग और फील्डिंग की प्रैक्टिस की। गौरतलब है कि टीम इंडिया जहां इस मैच में क्लीन स्वीप के इरादे से उतरेगी, वहीं श्रीलंका पहली जीत के साथ सिरीज का अंत करना चाहेगी।

नहीं खेलेंगे रैना

टीम इंडिया के मीडिल ऑर्डर के धाकड़ बैट्समैन और बेहतरीन फॉर्म में चल रहे सुरेश रैना इस मैच में नहीं खेलेंगे। टीम इंडिया के असिस्टेंट कोच संजय बांगड़ ने बताया कि रांची ओडीआई मैच में रैना को आराम दिया है। इस सिरीज के बाद टीम इंडिया का आस्ट्रेलिया दौरा है। आस्ट्रेलिया दौरे पर खेले जानेवाले टेस्ट सिरीज के लिए टीम का सेलेक्शन हो चुका है।

माही की खल रही कमी

शनिवार को सुबह दस बजे से शुरु हुए पहले प्रैक्टिस सेशन में टीम इंडिया के प्लेयर्स जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम में पहुंचें। सिरीज जीत चुकी टीम के प्लेयर्स ने ग्राउंड में जमकर प्रैक्टिस की। हालांकि, प्रैक्टिस के दौरान महेंद्र सिंह धौनी की कमी खल रही थी। गौरतलब है कि माही के नेतृत्व में जब टीम मैदान में प्रैक्टिस करने उतरती है तो न सिर्फ क्रिकेट बल्कि फुटबॉल के जरिए भी प्लेयर्स को वे फिटनेस के लिए प्रेरित करते हैं।

श्रीलंका की टीम ने भी की प्रैक्टिस

शनिवार को दूसरे सेशन में प्रैक्टिस करने के लिए श्रीलंका की टीम स्टेडियम में पहुंची। प्रैक्टिस के दौरान भी प्लेयर्स के चेहरे से सिरीज गंवाने की कसक साफ दिख रही थी।

ह्मड्डठ्ठष्द्धद्ब@द्बठ्ठद्गफ्ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

RANCHI (15 हृश्रक्): ब्लूमिंग बर्ड सोसाइटी का विंटर फैशन एग्जीबिशन रविवार से शुरू हो रहा है। मेन रोड स्थित कैपिटोल हिल होटल में तीन दिनों तक चलनेवाले इस एग्जीबिशन में लेटेस्ट और डिजाइनर वेडिंग कलेक्शंस देखे व खरीदे जा सकते हैं। इस एग्जीबिशन में रांची के अलावा कोलकाता और मुंबई के बिजनेसपर्सन स्टॉल लगने के लिए आए हैं। रविवार को एग्जीबिशन का इनॉगरेशन मेयर आशा लकड़ा करेंगी। इस मौके पर अनुराधा अग्रवाल, आशा अग्रवाल, रीना अग्रवाल, ममता, रश्मि, सरिता टिबरेवाल, उमा जैन और उमा खेतान मौजूद रहेंगी।