विराट कोहली ने लिए 4 बार रिव्यू
विराट कोहली एक बेहतर कप्‍तान हैं, इसमें कोई दोराय नहीं है। लेकिन रिव्‍यू लेने के मामले में कोहली कहीं न कहीं मात खा जाते हैं। हैदराबाद टेस्ट के दूसरे दिन विराट कोहली ने चार बार रिव्यू लिया। पहले दो रिव्‍यू बांग्लादेश की पहली इनिंग में और बाकी बचे दूसरी इनिंग में। जिसमें से 3 बार उनका निर्णय गलत निकला। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब कोहली से रिव्‍यू लेने में चूक हुई हो। दरअसल कोहली अंपायर के फैसले को चैलेंज देने में जल्‍दबाजी कर जाते हैं और उनका निर्णय गलत साबित हो जाता।

हैदराबाद टेस्‍ट में विराट से हुई गलतियां,लोगों को याद आए धोनी
धोनी की आई याद
कोहली द्वारा गलत रिव्‍यू लेने पर सभी फैंस को भूतपूर्व कप्‍तान धोनी की याद आ गई। धोनी जब भी रिव्‍यू की मांग करते थे, वह सही निकलता था। इंग्‍लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में हम देख ही चुके थे। जब धोनी के कहने पर कोहली ने रिव्‍यू लिया और वो सटीक निकला।

इस तरह लिए विराट ने टैस्ट रिव्यू
पहला रिव्यू भुवनेश्वर कुमार की बॉल पर तैजुल इस्लाम के खिलाफ लिया। पिच के बाहर गिरती इस बॉल पर बैट्समैन नॉटआउट था। दूसरी बार इशांत शर्मा की बॉल पर बैट्समैन मुश्फिकुर रहीम के साथ हुआ। यहां भी रिव्यू असफल रहा। इसके बाद बांग्लादेश की दूसरी इनिंग में भी ऐसा ही कुछ हुआ। इस तरह बार बार रिव्यू लेने के बाद कमेंटेटर्स ने धोनी की रिव्यू लेने की समझ की जमकर तारीफ की।
प्यार की पिच पर भी सुपरहिट साबित हुए ये इंडियन क्रिकेटर्स

टेस्‍ट में बांग्‍लादेश को हराकर इंडियन क्रिकेटर्स ने किए यह 10 रिकॉर्ड अपने नाम

Cricket News inextlive from Cricket News Desk

Cricket News inextlive from Cricket News Desk