कानपुर। लॉर्ड्स में हो रही लगातार बारिश के चलते भारत-इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट के पहले दिन का खेल रद हो गया। लॉर्ड्स में पूरे दिन रुक-रुककर बारिश होती रही। ऐसे में न तो टॉस हुआ न ही खेल। सभी खिलाड़ी पवेलियन से बैठे-बैठे बारिश क नजारा देखते रहे। इस बीच लंच हुआ तो दोनों टीमों के खिलाड़ी खाना खाने चले गए। बतौर क्रिकेट प्रशंसक हम सभी को जानने की उत्सकुता होती है आखिर हमारे चहेते खिलाड़ी खाते क्या हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई ने लॉर्ड्स में लंच का मेन्यू अपने अफिशल टि्वटर अकाउंट पर शेयर किया। जिसे देखकर आपको भी यकीन नहीं होगा कि खिलाड़ी क्या ये खाना खाते हैं।
लॉर्ड्स में टीम इंडिया का खाना देख फैंस पूछ रहे,इसे खाने के बाद खेलते कैसे हो?
ये था टीम इंडिया का लंच
लंच में टीम इंडिया के खिलाड़ियों के पास काफी ऑप्शन थे। इस मेन्यू में पहले फ्रेश लैंब सैडल, रोस्टेड स्टोन और चिकन लसांजे के बाद वाइल्ड मशरूम, अखरोट का सूप का विकल्प था। यही नहीं भारतीय खिलाड़ियों के लिए इसमें भारतीय डिशेज भी शामिल थीं। इसमें चिकन टिक्का करी, पनीर टिक्का करी, दाल और मिक्स्ड वेजीटेबल्स, प्रॉन्स, मेश्ड आलू, बासमती चावल, पापादमस, बेबी कैरेट्स (गाजर), फ्रेंच बीन्स, ग्रीन सलाद, और उबले अंडे जैसे विकल्प शामिल थे। वहीं डेजर्ट की बात करें तो एप्पल पाई कस्टर्ड, डार्क चॉकलेट, चैरी चीजकेक, फ्रेश फ्रूट सलाद और आईसक्रीम खाने के लिए उपलब्ध थी।
लॉर्ड्स में टीम इंडिया का खाना देख फैंस पूछ रहे,इसे खाने के बाद खेलते कैसे हो?
यह खाना खाकर कैसे खेलते हैं खिलाड़ी
टीम इंडिया का यह मेन्यू जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। क्रिकेट प्रशंसकों ने सवाल खड़े कर दिए। लोगों का कहना है इतना हैवी लंच करने के बाद खिलाड़ी मैदान में खेल कैसे लेते हैं। यही नहीं ईएसपीएन क्रिकइन्फो ने भी अपने अफिशल टि्वटर अकाउंट पर यही सवाल उठाया।

आपको पता है, लॉर्ड्स में जब-जब पहले दिन बारिश हुई तो कौन सी टीम जीतती है

लॉर्ड्स है वो मैदान, जहां सचिन-विराट ने नहीं इस भारतीय गेंदबाज ने लगाया है टेस्ट शतक

Cricket News inextlive from Cricket News Desk