बस में बैठकर चली टीम इंडिया
कानपुर। मैनचेस्टर में पहला मैच जीतने के बाद टीम इंडिया का अगला लक्ष्य कार्डिफ में जीत हासिल करना है। यहां सोफिया गार्डन में दोनों टीमें गुरुवार को दूसरे टी-20 में भिड़ेंगी। टीम इंडिया बुधवार को कार्डिफ पहुंच गई। हालांकि मैनचेस्टर से कार्डिफ का सफर पूरी टीम ने बस में किया। टीम के सभी खिलाड़ियों ने इस सफर को खूब इंज्वॉय किया। शिखर धवन से लेकर रोहित शर्मा और सुरेश रैना तक सभी ने अपने अफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट में बस के इस मजेदार सफर की तस्वीरें भी पोस्ट की।
बस में बैठकर दूसरा मैच खेलने जा रही टीम इंडिया,देखिए खिलाड़ियों ने रास्ते में क्या-क्या किया
रैना बन गए दीवाने-मस्ताने
भारत के बाएं हाथ के धुरंधर बल्लेबाज सुरेश रैना ने बस में साथी खिलाड़ियों के साथ बैठे हुए एक तस्वीर पोस्ट की। इसमें रैना के अलावा भुवनेश्वर कुमार, उमेश यादव, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल और दीपक चाहर दिख रहे। ये सभी एक लग्जरी बस में बैठे है। फोटो के साथ रैना ने कैप्शन भी काफी जबरदस्त लिखा है, 'हम मस्ताने चले जिंदगी बनाने, बंदे सयाने और नाम के दीवाने। ऑफ टू कार्डिफ।'
बस में बैठकर दूसरा मैच खेलने जा रही टीम इंडिया,देखिए खिलाड़ियों ने रास्ते में क्या-क्या किया
धवन ने परिवार के साथ किया सफर

टीम इंडिया के गब्बर यानी शिखर धवन ने भी बस का सफर खूब इंज्वॉय किया। धवन अपने परिवार के साथ कार्डिफ पहुंचे। बस में उनके साथ उनकी बेटियां आलिया धवन और रिया धवन भी थीं। यही नहीं उनके साथी ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा भी इस तस्वीर में नजर आ रहे।
बस में बैठकर दूसरा मैच खेलने जा रही टीम इंडिया,देखिए खिलाड़ियों ने रास्ते में क्या-क्या किया
रोहित शर्मा ने भी शेयर की सेल्फी

पहले टी-20 मैच में थोड़ी धीमी पारी खेलने वाले रोहित शर्मा अगले मैच के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। बस से कार्डिफ जाते हुए रोहित ने अपनी सेल्फी खींची और इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। आयरलैंड के खिलाफ रोहित का बल्ला खूब चला था। उनका यह प्रदर्शन इंग्लैंड के अगेंस्ट भी देखने को मिला।

टीम इंडिया में शामिल नए खिलाड़ी को कुर्सी में खड़ा करके ली जाती है रैगिंग, सामने आई तस्वीर

धोनी-साक्षी की शादी को 8 साल पूरे, जब माही ने खुलेआम कबूला कि पत्नी से ज्यादा करते हैं इनसे प्यार

Cricket News inextlive from Cricket News Desk