विराट की सेल्फी में कौन है ये आदमी
कानपुर। भारत और आयरलैंड के बीच टी-20 सीरीज की शुरुआत 27 जून से हो रही है। दो मैचों की इस सीरीज का पहला मैच डबलिन में खेला जाएगा। इस चुनौती से निपटने के लिए विराट कोहली एंड टीम पूरी तरह से तैयार है। भारत 23 जून को इंग्लैंड रवाना हो गया था और अब बीती रात टीम इंडिया मैच खेलने आयरलैंड आ गई। हालांकि यहां से रवाना होने से पहले विराट कोहली अपने कुछ साथी खिलाड़ियों के साथ सेल्फी ले रहे थे कि पीछे से एक अनजान आदमी ने भी साथ मे फोटो खिंचा ली।
सेल्फी क्लिक कर रहे थे विराट कि पीछे से घुस आया एक आदमी
भारतीय कप्तान ने सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो
भारतीय कप्तान विराट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह तस्वीर पोस्ट की है। साथ ही उन्होंने कैप्शन लिखा, 'आयरलैंड रवाना हो रहे हैं मगर पीछे खड़े इस शख्स को देखिए जिसे फोटो खिंचाने का कितना शौक है।' यह आदमी कौन है और क्या करता है यह किसी को नहीं पता। मगर विराट की सेल्फी में आकर यह रातों-रात चर्चा में जरूर आ गया। विराट ने जो तस्वीर शेयर कराई है उसमें उनके अलावा भुवनेश्वर कुमार, उमेश यादव और सिद्धार्थ कौल हैं।
सेल्फी क्लिक कर रहे थे विराट कि पीछे से घुस आया एक आदमी
यह है भारत का 100 टी-20 इंटरनेशनल मैच
टीम इंडिया तकरीबन 11 साल बाद आयरलैंड दौरे पर आई है। इससे पहले 2007 में भारत यहां वनडे मैच खेलने आया था। खैर इस बार मुकाबला टी-20 का है। दोनों देशों के बीच दो टी-20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी। पहला मैच भारतीय क्रिकेट टीम के लिहाज से काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि यह भारत का 100वां टी-20 इंटरनेशनल मैच होगा। ईएसपीनए क्रिकइन्फो के डेटा के मुताबिक, टीम इंडिया ने अपना पहला टी-20 इंटरनेशनल मैच 2006 में खेला था तब से लेकर अब तक कुल 99 मैच भारत खेल चुका है जिसमें 62 में जीत मिली जबकि 35 मैच हार गए। वहीं एक मैच टाई रहा तो दो मैचों का कोई नतीजा नहीं निकला।

इतना लंबा है यह दौरा
भारतीय टीम अगले ढाई महीने आयरलैंड और इंग्लैंड में रहेगी। 27 जून को भारत का पहला टी-20 मैच आयरलैंड के खिलाफ होगा। इसके बाद 29 जून को दूसरा, फिर 3 जुलाई से भारत बनाम इंग्लैंड की सीरीज शुरु हो जाएगी। इंग्लैंड के खिलाफ भारत 3 टी-20, 3 वनडे और 5 टेस्ट मैच खेलेगा।

मास्क पहनकर विराट कोहली को करना पड़ा ये काम, सामने आई तस्वीर

11 साल पहले आयरलैंड में ही मिला था भारत को एक धुरंधर बल्लेबाज, जो आज भी टीम में है

Cricket News inextlive from Cricket News Desk