हैदराबाद (पीटीआई)। वेस्टइंडीज के खिलाफ हैदराबाद में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में विराट कोहली से गले मिलना एक फैंस को भारी पड़ गया। यह युवक मैदान में जबरदस्ती घुस आया था जिसके खिलाफ अब केस दर्ज हे गया। पुलिस इंस्पेक्टर पी. वेंकटेस्वरलु ने बताया, हैदराबाद टेस्ट में सुरक्षा घेरा तोड़कर मैदान में घुसने वाले 19 साल के मोहम्मद खान के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है। आपको बता दें शुक्रवार को मैच के पहले दिन विराट कोहली मैदान में फील्डिंग कर रहे थे कि अचानक उनका फैन मोहम्मद खान बैरेकेडिंग के ऊपर चढ़कर मैदान में करीब 70 मीटर की दौड़ लगाकर सीधा कोहली के पास पहुंच गया था।
विराट कोहली के साथ सेल्फी खींचने वाले एक फैन पर केस दर्ज
वह आते ही सीधे विराट के गले लग गया। उस वक्त कोहली को भी कुछ समझ नहीं आया। हालांकि उन्होंने उसे हटाने की कोशिश की मगर ये शख्स हटने का नाम नहीं ले रहा था। जैसे-तैसे विराट ने उसे हटाया फिर वह उनसे सेल्फी की मांग करने लगा। फोन निकालते ही वह कोहली के साथ सेल्फी लेने लगा। इतना कुछ होने के बावजूद सुरक्षाकर्मी वहां नहीं पहुंच पाए थे। बाद में अंपायर ने खेल रोककर इस फैन को मैदान से बाहर निकलवाया। आपको बता दें यह पहला मौका नहीं है जब कोई प्रशंसक मैदान में घुसा हो। इससे पहले राजकोट टेस्ट में भी दो लड़के कोहली से मिलने बीच मैच में घुस आए थे। उन दोनों ने भी विराट के साथ सेल्फी ली थी।
विराट कोहली के साथ सेल्फी खींचने वाले एक फैन पर केस दर्ज
राजकोट में खेले जा रहे पहले टेस्ट में दर्शकों की संख्या काफी कम थी। सिर्फ 10 परसेंट सीटें ही भरी थीं, ऐसे में मौका देख दो लड़के बीच मैच में मैदान में घुस आए। ये लड़के सीधे विराट कोहली के पास गए और जेब से फोन निकालकर सेल्फी लेने लगे। हालांकि कोहली ने भी अपने फैंस को निराश नहीं किया। उन्होंने दोनों लड़कों के साथ मिलकर फोटो खिंचाई।
विराट कोहली के साथ सेल्फी खींचने वाले एक फैन पर केस दर्ज


Ind vs Wi : हैदराबाद टेस्ट में मैदान में घुसा फैन, कोहली को लगाया गले

Cricket News inextlive from Cricket News Desk