चेन्नर्इ (पीटीआर्इ)। तेज गेंदबाजों की जोड़ी उमेश यादव आैर जसप्रीत बुमराह को तीसरे टी-20 मैच के लिए आराम दिया गया है। उनके साथ स्पीनर कुलदीप यादव को भी रेस्ट दे दिया गया है। बीसीसीआर्इ के एक्टिंग सचिव अमिताभ चौधरी ने कहा कि टीम इंडिया मैनेजमेंट ने तीनों खिलाड़ियों को चेन्नर्इ में खेले जाने वाले फाइनल टी-20 से आराम देने का निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि यह निर्णय इसलिए लिया गया है ताकि आस्ट्रेलिया टूर के दौरान तीनों गेंदबाजों की फिजिकल फिटनेस बेहतर रहे। आॅल इंडिया सीनियर सलेक्शन कमेटी ने सिद्घार्थ कौल को फाइनल टी-20 में जगह दी है।

टीम इंडिया पहले ही अपने नाम कर चुका है सीरीज
दो मैचों में कुलदीप ने पांच विकेट लिए थे, इनमें तीन विकेट वो भी शामिल हैं जो उन्होंने कोलकाता में 13 रन देकर झटक लिए थे। वहीं बुमराह ने भी तीन विकेट अपने नाम किए थे। उमेश यादव भी दूसरे मैच के बाद प्लेइंग इलेवन से बाहर हो गए थे। सिद्घार्थ ने जून के दौरान डबलिन में आयरलैंड के खिलाफ खेले गए टी-20 मैच से डेब्यू किया था। कोलकाता आैर लखनऊ में दोनों मैच जीतकर टीम इंडिया पहले ही सीरीज अपने नाम कर चुका है।

ब्रिस्बन के लिए 21 नवंबर को रवाना होगी टीम इंडिया
तीसरे मैच के लिए टीम इंडिया में जो खिलाड़ी शामिल हैं उनमें रोहित शर्मा  (कैप्टन), शिखर धवन, केएल राहुल, दिनेश कार्तिक (विकेट कीपर), मनीष पांडेय, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेट कीपर), क्रुणाल पंड्या, वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद, शाहबाज नदीम आैर सिद्घार्थ कौल शामिल हैं। टीम इंडिया के खिलाड़ी शनिवार को शहर में पहुंच जाएंगे। जबकि वेस्टइंडिज के खिलाड़ी शाम को लाइट की रोशनी में अभ्यास करेंगे। टीम इंडिया 21 नवंबर को आस्ट्रेलिया के ब्रिस्बन के लिए रवाना होगी।

Cricket News inextlive from Cricket News Desk