कानपुर। टीम इंडिया के उभरते क्रिकेटरों में शुमार रिषभ पंत अभी तक अपनी बल्लेबाजी को लेकर चर्चा में रहे थे। पंत ने पहले इंग्लैंड और फिर ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट में शानदार बैटिंग कर लोगों को अपना दीवाना बनाया था। मगर अब वह पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गए। 21 साल के युवा क्रिकेटर पंत ने बुधवार को एक लड़की के साथ क्लोज होते अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसके बाद लोग तरह-तरह के कयास लगाने लगे हैं। पंत ने यह फोटो अपने अफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जिसमें वह एक अनजान लड़की की बाहों में बाहें डाल सेल्फी खींच रहे हैं।

पंत ने लिखा, 'तुम मेरी खुशी हो'
इस तस्वीर को देखकर फैंस कुछ अंदाजा लगाते कि पंत ने कैप्शन लिखकर अपने दिल की बात भी रख दी। उन्होंने लिखा, 'मैं तुम्हें हर हाल में खुश रखना चाहता हूं क्योंकि तुम ही मेरी खुशी हो।' इस मैसेज के आखिर में पंत ने दिल का इमोजी भी बनाया। ऐसे में साफ है कि ये लड़की पंत के काफी करीब है। अब सवाल उठता है आखिर ये है कौन।
एक लड़की के साथ रिषभ पंत की क्लोज तस्वीर हुई वायरल,जानें कौन है ये मिस्ट्री गर्ल
लड़की का नाम है इशा नेगी
पंत ने जो तस्वीर शेयर की उसमें उन्होंने अपने साथ की लड़की को भी टैग किया। इस लड़की का अकाउंट खोलने पर पता चला कि इनका नाम इशा नेगी है। ये इंटरप्रेन्योर और इंटीरियर डिजाइनर हैं। इशा का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बेहद खूबसूरत तस्वीरों से भरा पड़ा है। यही नहीं इशा ने वो तस्वीर भी शेयर की जो पंत ने की है। ऐसे में फैंस अंदाजा लगा रहे कि ये दोनों शायद रिलेशनशिप में हैं, हालांकि इशा ने अपनी पोस्ट में पंत को बेस्ट फ्रेंड बताया। अब ये रिश्ता सिर्फ दोस्ती तक ही सीमित है या इससे आगे भी, इसका खुलासा समय अाने पर हो ही जाएगा।

तीन महीने से मैच नहीं खेल रहा ये स्टार भारतीय क्रिकेटर, अब करता है ये काम

Ind vs Aus : भारत की जीत पर उठे सवाल, धोनी के अधूरे रन का वीडियो आया सामने

Cricket News inextlive from Cricket News Desk