RANCHI: धुर्वा स्थित जेएससीए स्टेडियम में इंडिया व न्यूजीलैंड के बीच 26 अक्टूबर को वन डे मैच खेला जाएगा। रांची में होने वाले इस इंटरनेशनल क्रिकेट मैच को लेकर न्यूजीलैंड क्रिकेट की ऑफिसियल्स टीम ने गुरुवार को स्टेडियम का जायजा लिया। स्टेडियम में सुरक्षा, मैदान की स्थिति, ड्रेसिंग रूम, नेट प्रैक्टिस एरिया, पिच, स्वीमिंग पूल, इंडोर फैसिलिटीज को बारीकी से देखा।

न्यूजीलैंड की टीम ने लिया जायजा

न्यूजीलैंड क्रिकेट ऑफिसियल्स की तीन सदस्यीय टीम में कैथरिन अन्ने कैंपबेल, हेनरी एफ मोरे, इआन डेविड स्नेरे शामिल थे। टीम ने जेएससीए प्रेसीडेंट अमिताभ चौधरी, सेक्रेटरी राजेश वर्मा व एडवाइजर कम सीईओ एके सिंह से भी मुलाकात की। अमिताभ चौधरी ने जायजा लेने के लिए आई टीम के मेंबर्स को स्टेडियम की फैसिलिटी, इंफ्रास्ट्रक्चर तथा अन्य सुविधाओं के बारे में बताया। बाद में टीम रांची के एसएसपी कुलदीप द्विवेदी से भी मिली और सुरक्षा से संबंधित जानकारी हासिल की।

रोटरी कप बैडमिंटन टूर्नामेंट 26 से

बैडमिंटन एसोसिएशन ऑफ रांची डिस्ट्रिक्ट की ओर से 26 अगस्त से थर्ड रोटरी कप बैडमिंटन टूर्नामेंट का आयोजन किया गया है। यह टूर्नामेंट 26 अगस्त से लेकर 28 अगस्त तक खेलगांव के ठाकुर विश्वनाथ शाहदेव इंडोर स्टेडियम में चलेगा। इस टूर्नामेंट में ब्वॉयज और ग‌र्ल्स के 13, 15, 17 और 19 वर्ष की आयु के प्लेयर्स भाग ले सकते हैं। जबकि सीनियर, सीनियर वेटरंस, मेन एंड वीमेन 35, 40,45, 50, 55, 60, 65 और 70 वर्ष के प्रतिभागी शामिल हो सकते हैं। प्रतियोगिता में शामिल इच्छुक प्रतिभागी 9431171069 पर संपर्क कर सकते हैं।