भूतनी भी कैद हो गयी
जी हां शिमला के रहने वाले नमीत व्‍यास (33) दुबई में सेल्स मैनेजर का काम करते हैं। हाल ही में वह अपने परिवार के साथ संयुक्त अरब अमीरात घूमने गए। यहां पर वह घनी आबादी वाले शहर शारजाह के मरुस्थल में सैर कर रहे थे। पत्‍नी अनीता और तीन साल की बेटी अलीशा के साथ मस्‍ती करते हुए नमीत व्‍यास कैमरे में तस्‍वीरे कैद कर रहे थे। इस दौरान नमीत को पता नहीं था कि उनके डीएसएलआर कैमरे में एक भूतनी भी कैद हो गयी।

दोनों नहीं दिख रही
नमीत ने अपनी इस फैमिली ट्रिप को यादगार बनाने के लिए करीब 50 तस्‍वीरें ली थीं। इसके बाद जब वह इत्‍मिनान से सारी तस्‍वीरें एक-एक करके देखने लगे तो हैरान हो गए। उनके कैमरे में एक भूतनी साफ दिखाई दे रहा था। जिस तस्‍वीर में भूतनी थी वह तस्‍वीर शारजाह के अल दाह रोड पर की थी। यहां पर उन्‍होंने अपनी पत्‍नी और बेटी को खड़े करके उनका पोज कैमरे के कैद किया था लेकिन अब इसमें वे दोनों नहीं दिख रही थी।

यहां भी क्‍लिक करें: मौत को दी मात, कोमा से जागी बच्‍ची

बाहें फैलाए दिखी
इस तस्‍वीर में उनकी जगह पर एक लंबी चौड़ी महिला की छाया थी। वह अपनी बाहों को फैलाए थी। उसके पैर अंदर की ओर थे और वह झुकी हुई थी। यह देखकर वह हैरान हो गए। उन्‍होंने इस फोटो को लोगों के साथ सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है। उनका कहना है कि अमूमन तो वह फोटोज को शेयर करने से पहले एडिट करते हैं लेकिन इस फोटो में उन्‍होंने कुछ भी नहीं किया है। ऑटो मोड में ली गई यह फोटो जैसी थी वैसी ही पोस्‍ट कर दी।

यहां भी क्‍लिक करें: भारत आने की चाह में 1 हजार किलोमीटर पैदल चला ये शख्स

Weird News inextlive from Odd News Desk

Weird News inextlive from Odd News Desk