पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा ने सेना के सर्जिकल स्ट्राइक का किया समर्थन

जडेजा व आशीष नेहरा ने डीपीएस में प्लेयर्स का बढ़ाया उत्साह

ALLAHABAD: देश, खेल और खिलाड़ी से ऊपर है। सेना के सर्जिकल स्ट्राइक को मेरा पूरा समर्थन है। सेना की कार्रवाई पर अंगुली उठाने का हक किसी को नहीं है। लोगों को चाहिए कि वे पाक के क्रिकेटर की बातों पर ध्यान न दें। ये बेबाक टिप्पणी पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा ने की। गुरुवार को इलाहाबाद पहुंचे क्रिकेटर जडेजा व आशीष नेहरा ने नैनी के अरैल स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल में क्रिकेट प्लेयर्स की हौसला आफजाई की।

समर्थकों की रही भीड़

दिल्ली पब्लिक स्कूल में आयोजित आशा मेमोरियल टी-20 का खिलाडि़यों ने शुभारंभ किया। प्लेयर्स को उन्होंने सुझाव भी दिए। जडेजा व नेहरा का छात्र-छात्राओं ने जोरदार तालियों से स्वागत किया। इस दौरान दोनों के तमाम समर्थक मौजूद रहे।

कुत्ते भौंकते रहते हैं

पत्रकारों से बातचीत के दौरान जावेद मियादाद के बयान पर जडेजा ने कहा कि 'हाथी चलता जाता है और कुत्ते भौंकते रहते हैं'।

रंग लाएगी नेहरा अकादमी

जडेजा ने कहा कि इलाहाबाद में क्रिकेट की तमाम संभावनाएं हैं। आशीष नेहरा क्रिकेट अकादमी का प्रयास रंग लाएगा। एक दिन यहां के बच्चे देश का नाम रोशन करेंगे। नेहरा ने कहा कि लुधियाना, गोरखपुर, राठ, सेंटजान स्कूल, महोबा, नोएडा, नोएडा एक्सटेंशन सहित कुल दस स्थानों पर वे आशीष नेहरा क्रिकेट अकादमी स्थापित करेंगे। स्कूल के वाइस चेयरमैन विशाल सिंह ने कहा कि अकादमी का मकसद बच्चों का चहुंमुखी विकास है। इसमें बाहर के बच्चे भी शामिल हो सकते हैं। प्राचार्य डॉ। सुजाता सिंह ने सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया।