कानपुर। भारत और इंग्‍लैंड के बीच ओवल में चल रहे 5वें टेस्‍ट मैच के तीसरे दिन मैदान पर दिखा एक एक नजारा इंटरनेट पर पसंद किया जा रहा है। दरअसल जब इंग्‍लैंड अपनी पारी में 1 विकेट खोकर 62 रन पर खेल रही थी। उसी वक्‍त बॉलिंग कर रहे भारत के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा अंपायर के पास पहुंचे और गेंद बदलने की मांग की। अंपायर द्वारा वजह पूछने पर रविंद्र ने कहा के गेंद थोड़ी दब चुकी है और मूल स्थिति में नहीं रह गई है। इस पर उन्‍होंने गेंद की गोलाई जांचने वाले उपकरण पर अंपायर को दिखाया कि गेंद वाकई अब पूरी तरह से ठीक नहीं है। रविंद्र की बात समझकर अंपायर से दूसरी गेंद मंगवाई।

अंपायर से यह चीज मांगते ही रविंद्र जडेजा को मिला इंग्‍लैंड का दमदार विकेट,वीडियो हुआ वायरल

गेंद बदलते ही रविंद्र जडेजा को मिला शानदार विकेट
क्रिकेट मैच के दौरान गेंद का बदला जाना नॉर्मल बात है लेकिन यहां सबसे मजेदार बात यह रही है। कि 27वें ओवर की 3 गेंदों के बाद जैसे ही गेंद बदली गई। उसके ठीक बाद पहली ही गेंद डालते ही रविंद्र जडेजा ने इंग्‍लैंड के धाकड़ बल्‍लेबाज मोईन अली को बोल्‍ड कर दिया। 51 गेंदों पर 20 रन बनाकर मोईन को आखिरकार पैवेलियन लौटना पड़ा। रविंद्र जडेजा की अपील पर गेंद बदले जाने और फौरन बाद रविंद्र को बेहतरीन विकेट मिलने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खासा देखा जा रहा है। गेंद बदलते ही विकेट मिलने पर रविंद्र जडेजा और विराट कोहली खुशी से झूम उठे।

उस विकेट के बाद अब तक तीसरा विकेट नहीं ले पाई इंडियन टीम
इंग्‍लैंड के खिलाफ 5वें टेस्‍ट के तीसरे दिन गेंद बदलते ही रविंद्र जडेजा को तगड़ा विकेट मिलने पर भले ही इंडियन क्रिकेट फैंस खुशी से झूम रहे थे। पर बता दें कि तब से लेकर आज चौथे दिन के मैच के दौरान इंडियन बॉलर्स को एक भी विकेट नहीं मिल पाया है। जी हां मोईन अली को 20 रन पर पैवेलियन भेजने के बाद इंग्‍लैंड की बैटिंग बदस्‍तूर जारी है। आज चौथे दिन पहली ईनिंग के दौरान इंग्‍लैंड ने बिना कोई विकेट गंवाए भारत पर 192 रन की लीड ले ली है। रविंद्र जडेजा और बुमराह काफी मेहनत कर रहे हैं लेकिन इंग्‍लैंड के बल्‍लेबाज जो रूट और एलिस्‍टर कुक पिच पर पूरी तरह से जमे हुए हैं। ऐजेंसी इनपुट सहित

अंपायर से यह चीज मांगते ही रविंद्र जडेजा को मिला इंग्‍लैंड का दमदार विकेट,वीडियो हुआ वायरल

वो भारतीय क्रिकेटर जिसने खुद पढ़ी अपनी मौत की खबर, आज भी हैं जीवित

1999 वर्ल्डकप में गांगुली का मैच देख रहा था यह बच्चा बड़ा होकर भारत के खिलाफ ही रन बना रहा

Cricket News inextlive from Cricket News Desk