कानपुर। वेस्टइंडीज के खिलाफ चल रही मौजूदा टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया के गब्बर शिखर धवन को टीम में जगह नहीं मिली है। ऐसे में धवन हॉलीडे मनाने बाहर निकल गए। सोशल मीडिया पर धवन की परिवार संग मस्ती करती तस्वीरें देखी जा सकती हैं। इस बीच शिखर ने अपने अफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक अनोखा पोज देकर हलचल मचा दी। दरअसल बैल्ड लुक में धवन काले रंग की शॉल ओठे बेहद गंभीर मुद्रा में बैठे हैं। धवन का यह लुक देख कुछ उन्हें शोले फिल्म का गब्बर कह रहे तो कुछ उन्हें डाकू बुला रहे। धवन के साथी खिलाड़ी रहे हरभजन सिंह ने इस पोस्ट पर डाकू कमेंट किया तो गब्बर ने रिप्लाई देते हुए कहा कि, वे डाकू नहीं जाट हैं।
टीम इंडिया से बाहर होते ही गब्बर बने डाकू,करने लगे ये काम
एशिया कप में मैन ऑफ द टूर्नामेंट रहे बाएं हाथ के बल्लेबाज शिखर धवन फिलहाल टीम इंडिया से बाहर हैं। धवन को वेस्टइंडीज के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज में मौका नहीं मिला। ऐसे में धवन अपनी फैमिली संग हॉलीडे मनाने चले गए। क्रिकेट से फुर्सत मिलते ही धवन अपना पूरा समय परिवार को देते हैं। यहां भी वह अपने बच्चों संग साइकिल चला रहे हैं।
टीम इंडिया से बाहर होते ही गब्बर बने डाकू,करने लगे ये काम
भारतीय टेस्ट टीम में धवन की प्लेइंग इलेवन में इसलिए भी जगह नहीं बनी क्योंकि एक महीने पहले खत्म हुआ इंग्लैंड दौरा धवन के लिए काफी खराब गुजरा था। धवन पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में पूरी तरह फ्लॉप रहे थे। मगर इंग्लैंड टूर खत्म होने के बाद गब्बर जैसे ही सीमित ओवरों के खेल में आए उनका प्रदर्शन बिल्कुल बदल गया। उन्होंने खूब रन बनाए और उम्मीद है कि धवन को वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे और टी-20 टीम में जगह मिल जाएगी।
टीम इंडिया से बाहर होते ही गब्बर बने डाकू,करने लगे ये काम


संन्यास लेने जा रहे इस क्रिकेटर को पत्नी ने रोका, कही ऐसी बात कि जड़ दिया शतक

3 साल में 51 शतक ठोंक चुका यह भारतीय खिलाड़ी बेचता है गोलगप्पे, कब आएगा टीम इंडिया में?

Cricket News inextlive from Cricket News Desk