मिल रहा है रेजिस्ट्रेशन का एक और चांस
कानपुर। जिन स्टूडेंट्स ने दैनिक जागरण आईनेक्स्ट इंडियन इंटेलिजेंस टेस्ट सीजन 6 के लिए रेजिस्ट्रेशन करा लिया है, वे इस टेस्ट की प्रिपरेशन कर रहे होंगे। अब टेस्ट में ज्यादा का दिन का समय नहीं बचा है। जहां स्कूलों में यह टेस्ट 29 अगस्त को होना था, वहीं अब स्कूलों में यह टेस्ट 6 सितंबर को कंडक्ट कराया जाएगा। जो स्टूडेंट्स अब तक अपना रेजिस्ट्रेशन नहीं करा पाएं हैं, उन्हें निराश होने की जरूरत नहीं है। उन्हें रेजिस्ट्रेशन का एक और चांस मिल रहा है।

इंडियन इंटेलिजेंस टेस्ट सीजन-6 : स्कूलों में अब 6 सितंबर को होगा टेस्ट

रेजिस्ट्रेशन का आखिरी मौका
अगर आप किसी भी बोर्ड से क्लास 5 से 12 तक के स्टूडेंट हैं और अब तक आईआईटी के लिए रेजिस्ट्रेशन नहीं करा पाए हैं, तो आपको रेजिस्टर करने का आखिरी मौका मिल रहा है। आप अपने स्कूल के जरिए इंडियन इंटेलिजेंस टेस्ट का फॉर्म लेकर रेजिस्ट्रेशन करा सकते हैं।

स्टूडेंट्स को मिलेगी करियर की राह
एप्‍टीट्यूड टेस्ट में अपियर होने से स्टूडेंट्स को तमाम तरह के बेनिफिट्स मिलते हैं, जिसमें अपना एरिया ऑफ इंटरेस्ट व इंटेलिजेंस जानने से लेकर अप्रोप्रिएट सब्जेक्ट्स और अपने वीक व स्ट्रॉन्ग प्‍वॉइंट्स जानना शामिल है। इंडियन इंटेलिजेंस टेस्ट ऐसा ही एक मल्टीपल इंटेलिजेंस टेस्ट है। स्टूडेंट्स को इस टेस्ट में अपियर होकर अपने लिए सही करियर चुनने में मदद मिलती है।

इंडियन इंटेलिजेंस टेस्ट सीजन-6 : स्कूलों में अब 6 सितंबर को होगा टेस्ट

हेल्पलाइन नंबर
7499-666-000

(सुबह 10.30 से शाम 06.30 तक)

अधिक जानकारी के लिए लॉग इन करें - www.indianintelligencetest.com

इंडियन इंटेलीजेंस टेस्‍ट सीजन 6 : OMR शीट में ऐसे भरने होंगे आन्सर्स

National News inextlive from India News Desk