JAMSHEDPUR: जेआरडी स्पो‌र्ट्स कॉम्पलेक्स में सोमवार को जमशेदपुर एफसी तथा केरला ब्लास्टर्स के बीच के खेला गया मैच 2-2 गोल से बराबरी पर रहा। जमशेदपुर एफसी का पिछला खेला गया तीनों मैच ड्रा रहा है। मैच का देखने एसएसपी अनुप बिरथरे और सीटी एसपी प्रभात कुमार पहुंचे। हजारों की संख्या में मैच में उपस्थित रहकर शहर के लोगों ने जमशेदपुर का सपोर्ट किया। मैच शुरु होने से पहले ख्वाब द बैंड ने अपने धमाके दार परफार्मेस से सभी दर्शकों का मनोरंजन किया। आईएसएल का फाइनल खेल चुकी केरला ब्लास्टर्स टीम 71वें मिनट तक दो गोल से पिछड़ रही थी, लेकिन इसके बाद 15 मिनट के भीतर उसने दो गोल करते हुए एक रोमांचक मुकाबले में मेजबान जमशेदपुर एफसी को 2-2 की बराबरी पर रोक दिया।

धमाकेदार शुरुवात

मैच की शुरुआत काफी धमाकेदार रही। जमशेदपुर एफसी ने तीसरे मिनट में ही बढ़त हासिल कर ली। उसके लिए आस्ट्रेलियाई स्टार टिम काहिल ने यह गोल किया। काहिल ने सर्गियो सिडोंचा द्वारा बाएं किनारे से लिए गए कार्नर किक पर तत्परता दिखाते हुए जबरदस्त हेडर के जरिए गेंद को नेट में डालते हुए आईएसएल का अपना पहला गोल किया।

दर्शकों का मिला साथ

मेजबान टीम पहला गोल करने के बाद चढ़कर खेलने लगी। उसने लगातार हमले किए और इस दौरान उसे अपने घरेलू दर्शकों का भी जबरदस्त साथ मिला। इस दौरान मेहमान टीम संघर्ष करती दिखी। गेंद उनके खिलाडि़यों के पास टिक नहीं रही थी और मिडफील्ड असरहीन नजर आ रहा था.75वें और 76वें मिनट में मेजबान टीम ने दो बदलाव किए। सूसाइराज और काहिल बाहर लिए गए जबकि कार्लोस काल्वो और सुमीत पासी अंदर लिए गए। केरल ने लगातार हमले जारी रखे। उसे अच्छे मौके की तलाश थी और यह मौका उसे 86वें मिनट में उस समय मिला, जब उसके स्टार सीके विनीत ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए डोंगेल के सटीक पास पर काफी करीब से गोल करते हुए स्कोर 2-2 से बराबर कर दिया।